Connect with us

बॉलीवुड

1 अरब से ज्यादा की मालकिन है बाहुबली की ये हीरोइन, ड्राईवर को गिफ्ट कर चुकी है कार

Published

on

फिल्म ‘बाहुबली’ में देवसेना का रोल प्ले कर चुकीं एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी 36 साल की होने वाली हैं। फिल्म बाहुबली ने अनुष्का को रातो रात हिंदुस्तान में स्टार बना दिया. कई तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा बन चुकी अनुष्का का असली नाम स्वीटी शेट्टी है।

1 अरब से ज्यादा की मालकिन है बाहुबली की ये हीरोइन, ड्राईवर को गिफ्ट कर चुकी है कार 1

अनुष्का दिल भी बहुत स्वीट है एक बार वे अपने ड्राईवर को 12 लाख रुपये की कार गिफ्ट कर चुकी है. 7 नवंबर, 1981 को जन्मी अनुष्का ने 2005 में रिलीज तेलुगु फिल्म ‘सुपर’ से डेब्यू किया था। 34 वर्षीय अनुष्का ‘बाहुबली’ के अलावा Vikramarkudu (2006), अरुंधति (2009), वेदम (2010), रुद्रमादेवी (2015) और सिंघम सीरीज जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं

1 अरब से ज्यादा की मालकिन है बाहुबली की ये हीरोइन, ड्राईवर को गिफ्ट कर चुकी है कार 2

वैसे अनुष्का के पास धन दौलत की कोई कमी नहीं है. नेटवर्थियर की रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का 22 मिलियन डॉलर (करीब 140 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में स्थित वुड्स अपार्टमेंट के 6th फ्लोर पर उनका आलीशान घर है। अनुष्का फिलहाल एक फिल्म के लिए करीब 4 से 5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

1 अरब से ज्यादा की मालकिन है बाहुबली की ये हीरोइन, ड्राईवर को गिफ्ट कर चुकी है कार 3

लग्जरी कारों की शौकीन अनुष्का के पास कई बड़े ब्रांड्स की कारें हैं। फिलहाल उनके पास बीएमडब्ल्यू 6, ऑडी A6, ऑडी Q5 और टोयोटा कोरोला जैसी लग्जरी CARS हैं। अनुष्का एमबीएस ज्वेलर्स, द चेन्नई सिल्क, इंटेक्स मोबाइल, कोलगेट एक्टिव सॉल्ट, और डाबर आंवला जैसे ब्रांड के विज्ञापन करती हैं। वो इंटेक्स मोबाइल की ब्रांड एम्बेसडर भी रह चुकी हैं।

1 अरब से ज्यादा की मालकिन है बाहुबली की ये हीरोइन, ड्राईवर को गिफ्ट कर चुकी है कार 4

ग्लैमरस दुनिया में आने से पहले अनुष्का लोगों को योगा सिखाती थीं। उनकी परिवार से कोई भी फ़िल्मी बैकग्राउंड से नही है. स्टारडम से पहले अनुष्का भरत ठाकुर के अंडर में योगा इंस्ट्रक्टर का काम करती थीं। इसी बीच उन पर एक डायरेक्टर की नजर पड़ी और उन्होंने अनुष्का को फिल्म ऑफर कर दी। साउथ के पॉपुलर कॉमेडियन अली बाशा ने नवंबर, 2015 में आई फिल्म ‘साइज जीरो’ के ऑडियो लॉन्च इवेंट पर हीरोइन अनुष्का शेट्टी पर अश्लील कमेंट किया था।

1 अरब से ज्यादा की मालकिन है बाहुबली की ये हीरोइन, ड्राईवर को गिफ्ट कर चुकी है कार 5

अली ने कहा था- अनुष्का शेट्टी बिल्कुल उस गर्म जलेबी की तरह हैं, जिसे हर कोई खाना चाहता है। अली सिर्फ यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने अनुष्का शेट्टी की थाई को लेकर भी कमेंट किया। उन्होंने अनुष्का और सोनल चौहान की थाई को कम्पेयर करते हुए अनुष्का की थाई को ज्यादा बेहतर बताते हुए कहा कि मैंने जबसे उन्हें फिल्म ‘बिल्ला’ में देखा तो उनका फैन हो गया। दरअसल ‘बिल्ला’ में अनुष्का शेट्टी बिकिनी में नजर आई थीं

1 अरब से ज्यादा की मालकिन है बाहुबली की ये हीरोइन, ड्राईवर को गिफ्ट कर चुकी है कार 6

 

फिल्म ‘साहो’ के लिए प्रभास ने अनुष्का शेट्टी के नाम की सिफारिश की थी। फिल्ममेकर भी इस एक्शन मूवी में अनुष्का को ही लेने में इंटरेस्टेड नजर आ रहे थे, लेकिन बाद में अनुष्का के बढ़े हुए वजन के चलते उनकी जगह फिल्म में श्रद्धा कपूर को फाइनल कर लिया गया. करीब 8 साल पहले 2009 में आई तेलुगु फिल्म ‘बिल्ला’ में प्रभास और अनुष्का साथ में दिखे थे। इसके बाद दोनों 2013 में आई फिल्म ‘मिर्ची’ में भी साथ नजर आए थे.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *