fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

10 बॉलीवुड हसीनाएँ जो देह व्यापार में रंगेहात पकड़ीं जा चुकीं हैं..

Published

on

सार्वजनिक बॉलीवुड अभिनेत्री द्वारा उनके शानदार जीवन शैली, वास्तु परिधान, आकर्षक आंकड़े और इसके आगे के लिए प्रेरित किया जाता है। फिर भी, ऑन-स्क्रीन चरित्र होना उतना आसान नहीं है जितना कि सार्वजनिक रूप से। अपनी लड़ाई की अवधि के बीच, उन्हें फिल्मों में एक बड़ी नौकरी छीनने के लिए गन्दा मोलभाव करने की जरूरत है और इसके बावजूद कि जब वे व्यवसाय में अच्छी तरह से जाने जाते हैं, तो उन्हें कई कठिनाइयों का अनुभव करने की आवश्यकता होती है। इस बिंदु पर जब उनका पेशा एक माध्यमिक लाउंज लेता है, तो वे जीवित रहने के लिए विद्रोह करते हैं। हमारे हिंदी फिल्म उद्योग में कई ऑन-स्क्रीन चरित्र हैं जिन्होंने जीवित रहने के लिए वेश्यावृत्ति पर निर्णय लिया है। यहाँ, उन अभिनेताओं की सूची है जो वेश्यावृत्ति की शर्मिंदगी में पकड़े गए थे।

1. श्वेता प्रसाद बसु

 

 

बॉलीवुड के साथ-साथ जाने माने Tv अभिनेता, श्वेता प्रसाद बसु ने जीवित रहने के लिए अंतिम लक्ष्य के साथ वेश्यावृत्ति को अपनाया। 2014 में, उसे वेश्यावृत्ति के रैकेट में शामिल होने के कारण हैदराबाद में पकड़ा गया था। वह हर आरोप का दावा करने से बचने की कोशिश करती है और बाद में, हैदराबाद की सत्र अदालतों ने उसके खिलाफ सभी वेश्यावृत्ति के आरोप वापस ले लिए।

2. शर्लिन चोपड़ा

सुपर हॉट ‘कामसूत्र’ अभिनेता पैसे के लिए एक सेक्स रैकेट में उसके शामिल होने के बारे में खुलने पर वास्तव में एक नए व्यक्ति के रूप में बाहर खड़ा था। एक बैठक के दौरान, उसने कहा कि यह सिर्फ आवेग से बाहर था कि वह खुद इसमें शामिल हो गई।

3. मिष्टी मुखर्जी

‘लाइफ की तो लग गई’ अभिनेता, मिष्टो मुखर्जी को सेक्स रैकेट चलाने के कारण गिरफ्तार किया गया था। वह खुद मांस निर्यात का कारोबार कर रहा है। इस बिंदु पर जब पुलिस ने उसके लोखंडवाला फ्लैट पर हमला किया, तो उसके पिता और बोरर को अश्लील सामग्री पेश करने के आरोप में पकड़ लिया गया। पुलिस ने उसके फ्लैट से 25,000 पोर्नोग्राफी सीडी की कीमत 2 लाख रुपये जब्त की। वह आरोपों में से हर एक को हासिल करने से चूक गई और यह कहकर कि वह दो जनवरी को गोवा से वापस आई थी, हमने पाया कि हमारी संपत्ति पूरे घर में हर जगह बिखरी पड़ी थी। जब मैंने लॉकर की जांच की, तो 1 लाख रुपये के रत्न और पैसे अनुपस्थित थे। सीसीटीवी फिल्म स्पष्ट थी और कैमरों ने कुछ भी रिकॉर्ड नहीं किया था। मैंने इस बारे में चार श्रमिकों की जांच की, फिर भी उन्होंने प्रकरण में किसी भी नौकरी से इनकार किया। ”

4. यमुना

यमुना कन्नड़ फिल्म उद्योग में एक उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाली कलाकार हैं जिन पर अवैध प्रदर्शन का आनंद लेने का आरोप लगाया गया था। वह 2011 में बेंगलुरु में आईटीसी रॉयल गार्डेनिया में वेश्यावृत्ति के लिए पकड़ा गया था।

5. भुवनेश्वरी

भुवनेश्वरी दक्षिण की फिल्म का एक लोकप्रिय नाम है, जिसे इस नाम की पहचान मिली। प्रसिद्ध टॉलीवुड अभिनेता को चेन्नई में एक सेक्स रैकेट से जुड़े होने के लिए कई साल पहले पकड़ा गया था। बाद में, वह सब कुछ समान होने के कारण अनुपस्थित थी।

6. सायरा बानो

तेलुगु फिल्म ऑन-स्क्रीन चरित्र 2010 में कुछ ग्राहकों के साथ अभिनय में पकड़ा गया था। उसे सात अन्य महिलाओं के साथ पकड़ा गया था जब पुलिस ने हैदराबाद के बेगमपेट में स्प्रिंग हेवन अपार्टमेंट्स पर हमला किया था।

7. अनीश अंसारी

तमिल कलाकार, आशीष अंसारी एक और अभिनेता हैं, जिन्हें वेश्यावृत्ति के रैकेट में योगदान के लिए 2011 में जयपुर से पकड़ा गया था। ऑन-स्क्रीन चरित्र को स्वीकार किया जाता है कि उसने देश के कई प्रमुख पुरुषों को अपने अवैध प्रशासन की पेशकश की है।

8. नीतू अग्रवाल

तेलुगु अभिनेता को आंध्र प्रदेश पुलिस ने लाल सैंडर्स ले जाने में शामिल होने के लिए पकड़ लिया था। उसका बुत मस्तान वली इसी तरह लाल सैंडर्स डीलर था। परीक्षा के बीच, उसने गारंटी दी कि उसके पास कोई सुराग नहीं है कि उसके नकदी का उपयोग चुपके से किया जा रहा है और मस्तान वली ने उसे अपना व्यवसाय वापस करने के लिए विवश किया है।

9. दिव्य श्री

थोड़े समय के लिए तेलुगु अभिनेता को एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के लिए पकड़ लिया गया था। वह वेश्यावृत्ति का आनंद लेने वाली एक समझौता स्थिति में पाई गई थी। उसे कुछ अलग-अलग मॉडलों और प्रदर्शन करने वाले कलाकारों के साथ पकड़ लिया गया। जैसा कि पुलिस ने संकेत दिया, कुछ एजेंट और विशाल खिलाड़ी इस रैकेट से जुड़े थे।

10. कैरोलीन मारिया आसन

2012 में एक वेश्यावृत्ति रैकेट से जुड़े होने के कारण तमिल ऑन-स्क्रीन चरित्र पर कब्जा कर लिया गया था। पुलिस ने एक पांच सितारा आवास पर हमला किया जहां वह अवैध प्रदर्शन में अधिनियम में पकड़ा गया था।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *