fbpx
Connect with us

क्रिकेट

10 सबसे Gorgeous & Beautiful Wife’s है इन West Indies क्रिकेटर्स की देखे तस्वीरें

Published

on

क्रिकेट खिलाड़ियों को मैदान पर शानदार प्रदर्शन के लिए न सिर्फ सराहा जाता है, बल्कि कई लोग उनके चरित्र, चरित्र और स्टाइल की सराहना करते हैं, जो कि वे अपने खूबसूरत साथियों के साथ मैदान के बाहर अपने प्रशंसकों को देते हैं।

 

इसलिए हमने स्वीकार किया कि इस महिला को अपने अच्छे और बुरे समय में अपने साथी को दी जाने वाली मदद का बहुत सारा श्रेय दिया जाना चाहिए, क्योंकि हम पूरी जानकारी रखते हैं, “प्रत्येक प्रभावी पुरुष के पीछे एक महिला है।” वर्तमान में हमें यह देखना चाहिए कि वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटरों के पीछे कौन है।

किरोन पोलार्ड और जेन्ना अली:

 

सम्मोहक ऑल राउंडर कीरोन पोलार्ड, 25 अगस्त, 2012 को अपनी दीर्घकालिक प्रिय जेन्ना अली से रूबरू हुए, दोनों में से एक ने लंबे समय तक पदयात्रा करने से पहले, प्रसन्नचित दंपति हाल के वर्षों से एक हैं और अपने समय से गुजर रहे हैं खुशी से पृथ्वी पर। कीरोन पोलार्ड और जेन्ना अली को एक लड़की और एक बच्चे केडेन के साथ सम्मानित किया गया था, एक नियम के रूप में पोलार्ड अपने परिवार को वास्तविक प्रतियोगिताओं के लिए अपने साथ ले जाता है।

ड्वेन ब्रावो और रेजिना रामजीत:

विवश ओवरों के शीर्ष ऑल राउंडर में से एक डीजे ब्रावो की व्यवस्था, कुछ वर्षों के लिए अपनी प्रेमिका को डेट करने के बाद वह लंबे समय तक रेजिना रंजीत के साथ काम पर रहे, वह मॉडल हैं और 2013 में एक मिस वर्ल्ड दावेदार थीं। अद्भुत महिला और ड्वेन ब्रावो थे। दो बच्चों के साथ सम्मानित, एक नवजात शिशु महिला और शिशु बच्चा, छोटी लड़की का नाम ड्वेनिसिस और बच्चे का नाम डीजे जूनियर है।

दिनेश रामदीन और जेनेल मोहस:

सबसे कम उम्र के विकेटकीपर बल्लेबाजों और पूर्व कप्तान के विकेटों के बीच एक स्टैंडआउट, दिनेश रामदीन ने अपने बेहतर हाफ जनेल मोहस के साथ सितंबर 2012 की पंद्रह जुलाई को अध्यादेश में हिंदू रीतिरिवाज शैली में गुच्छा बाँध दिया। बेसिक शादी के फंक्शन के बाद, उत्कृष्ट जोड़ी ने एक शानदार सुविधा की। अपने सहयोगियों और सहयोगियों के लिए मस्का बिल्डिंग, सैन फर्नांडो में एकत्रित।

आंद्रे रसेल और जस्सीम लोरा:

विंडीज ऑल राउंडर और हिटरों से भरी हुई है और आंद्रे रसेल क्रिकेट की दुनिया के उन हार्ड हिटिंग बल्लेबाजों में से एक हैं जो किसी भी गेंदबाज को मैदान से बाहर कर सकते हैं, रसेल अपने जाने-माने खिलाड़ी जसोरा लोरा के साथ एक परिचित व्यक्ति में थे और दोनों लंबे समय तक साथ रहे और आखिरी बार जुलाई 2016 में बाधित हुआ। रसेल और लोरा को क्रिकेट के दृश्य में सबसे धमाकेदार जोड़ी माना जाता है, लोरा एक शीर्ष मॉडल और प्रसिद्ध बड़ा नाम है।

डैरेन सैमी और कैथी डैनियल:

टी 20 विश्व कप विजेता कप्तान, डैरेन सैमी सितंबर 2010 में अपने प्रिय कैथी डैनियल के लिए आदी हो गए, वह फोन करके मॉडल और एक जाम्बोर शासक है।

दृढ़ युगल, सैमी और डस्की ब्यूटी कैथी डैनियल को एक आकर्षक छोटी लड़की स्काई के साथ सम्मानित किया गया।

क्रिस गेल और नताशा बेरिज:

कैरेबियाई स्वामी और सबसे अस्थिर सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल के बिना कोई भी रनडाउन नहीं है, गेल 2015 में अपने बेहतर आधे नताशा बेरिज के लिए बाधित हो गए।

गेल और नताशा को 20 अप्रैल 2016 को एक प्यारी छोटी राजकुमारी के साथ सम्मानित किया गया था जब गेल इस यात्रा के लिए दूर थी, लेकिन जैसे ही उन्हें खबर मिली कि उन्होंने अपनी बेहतर आधी यात्रा के लिए यात्रा की है, उन्होंने शिशु युवा महिला का नाम ब्लश रखा।

सुनील नरेन और नंदिता कुमार:

धमाकेदार बोलवर और स्पाइक सुनील नरेन ने त्रिनिदाद में बुनियादी और प्रथागत शैली में दस नवंबर 2013 को अपने लंबे समय तक चलने वाले प्रिय नंदिता कुमार को काम दिया।

दंपति एक-दूसरे की बहुत तारीफ करते हैं, और नंदिता अपने ग़ज़ब के दौरान अपने साथी को भरोसे में लेती है, इसके बावजूद कि जब उसे गैरकानूनी गतिविधि के लिए निलंबित किया गया, तो वह किसी भी परिस्थिति में उसे लगातार प्रेरित कर रही थी।

रवि रामपॉल और शिवाना रागूनन:

पिछले विंडीज क्रिकेटर, रवि रामपॉल वेस्टइंडीज के लिए खेलने के लिए भारतीय डुबकी के मुख्य तेज गेंदबाज हैं, रामपॉल को 8 जून 2014 को शिवाना रागूनन के साथ जोड़ा गया।

ड्वेन स्मिथ और एलिसा वेबस्टर:

सबसे कठिन क्रिकेटर, ड्वेन स्मिथ अपने लंबे समय तक रहने वाले एलिसा वेबस्टर के लिए अड़ गए, वह इसके अलावा एक मॉडल और एक जयंती एजेंट है।

दंपति को एक प्यारी नवजात शिशु नियाशा स्मिथ से सम्मानित किया गया था, डैडी स्मिथ अपनी छोटी लड़की को अपने जीवन में एक कर्म के रूप में मानते हैं।

कार्लोस ब्रैथवेट और जेसिका फेलिक्स:

एक सशस्त्र बल जिसने डब्ल्यूसीसी को बिना किसी सहायता के जीता, लंबे समय तक डेटिंग के बाद कार्लोस ब्रैथवेट ने सत्रहवें मैच 2017 में अपनी बेहतर हाफ जेसिका फेलिक्स के साथ प्रवेश किया।

जेसिका को बुलाकर एक फिजियोथेरेपिस्ट है, वह कहती है कि उनके संबंध में सबसे अच्छा हिस्सा एक दूसरे के बावजूद एक दूसरे पर बहुत विश्वास और विश्वास है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *