Connect with us

फैशन

10 Celebs जो सबसे जय्दा पैसे लेते है एक फोटो डालने के लिए अपने Instagram Account पेज पर

Published

on

जबकि हम में से प्रमुख हिस्सा पोषण की तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का उपयोग करते हैं और हमारे साथी की छवियों में लेबल करते हैं, ऐसे व्यक्ति हैं जो इसे बाहर और अधिक उत्पादक कारण के लिए उपयोग कर रहे हैं: कुछ वास्तविक पैसा बनाने के लिए। बेहतर यह मानते हैं, यह मान्य है।

जब आप एक छवि पर एक तरह के लिए तंग बैठते हैं, या यदि आप भाग्यशाली हैं, तो पीछे हट जाते हैं, कुछ लोग इस चरण का उपयोग वास्तविक (तीव्र) नकदी बनाने वाले व्यवसाय तंत्र के रूप में करते हैं – एक से अधिक Instagram भुगतान के लिए भुगतान करना जो हम बनाते हैं बहु महीने में। कौन जानता था कि एक वेब रिकॉर्ड तब तक समर्थन कर सकता है जब तक आप याद रख सकते हैं, और उस पर एक समृद्ध व्यक्ति।

हालाँकि, वे यह कैसे पता लगाएंगे कि एकांत पद से कैसे लाभ होगा?

Instagram अब विभिन्न ब्रांडों के लिए एक शक्तिशाली प्रचार उपकरण में बदल गया है। कोई यह कल्पना नहीं कर सकता है कि वीआईपी का पद किसी ब्रांड के लाभों का निर्माण कर सकता है और उन्हें वेब-आधारित नेटवर्किंग मीडिया के माध्यम से पुष्टि प्राप्त कर सकता है। हालांकि कुछ लोग अपने ऑनलाइन समर्थन को स्वीकार करते हैं, लेकिन एक दुर्लभ प्रकार के लोग हैं जो ऐसा करने से बचते हैं। सभी चीजों पर विचार किया, इस आधार पर कि यह आदर्श प्रकाश व्यवस्था के साथ सही मार्ग के निकट केवल एक आइटम है, किसी भी संदेह से परे – सही क्या?

इसलिए जब भी आप उनकी पोस्ट को पसंद करते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आपने उन्हें भाग्य हासिल करने के लिए प्रभावित किया है।

यहां देखें कि इंस्टाग्राम पर प्रति वीआईपी कितना लाभ प्राप्त करता है, इसे देखें!

1. केविन हार्ट 


54.4 मी अनुयायी

प्रति पोस्ट $ 1 मिलियन () 6.4 करोड़)

बेहतर यह विश्वास करो, एक लाख। कॉमिक केविन हार्ट ने निस्संदेह इंस्टाग्राम पर अपनी प्रति पोस्टिंग के साथ खुद के लिए एक पूरे दायरे को इकट्ठा किया है।

2. सेलेना गोमेज़ 


126 मी अनुयायी

$ 550,000 (crore 3.5 करोड़) प्रति पोस्ट

इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक पीछा किया जाने वाला वीआईपी होने के साथ-साथ, बहु वर्षीय संगीत सनसनी और निर्माता भी अपने पदों के माध्यम से मुनाफा कमा रहे हैं – चाहे वह सोडा का निशान हो या स्वस्थ त्वचा की वस्तु हो, यह निश्चित रूप से एक विशाल आकृति है।

3. क्रिस्टियानो रोनाल्डो 


110 मी अनुयायी

$ 500,000 (500 3.2 करोड़) प्रति पोस्ट

अपने तरीके से हॉटशॉट, रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर समर्थन के लिए सबसे चौंकाने वाला पुरुष है। अपने 300 बिलियन से अधिक नाइके का प्रबंधन करते हुए, वह अलग-अलग संयुक्त प्रयासों के साथ प्रत्येक पद के लिए एक अविश्वसनीय राशि जीतता है। उसके दरबार में गेंद है, भरोसे के साथ।

4. किम कार्दशियन 


102 मी अनुयायी

$ 500,000 (500 3.2 करोड़) प्रति पोस्ट

स्वर्गीय बसंतकालीन भव्यता रेखा, केकेडब्ल्यू और असंख्य प्रसंगों के रूप में होने के अलावा, किम को रत्नों से सुबह की अव्यवस्था के समाधान के लिए गारंटी और वैध वस्तुओं को आगे बढ़ाने और रेखांकित करने के लिए जाना जाता है। हर पोस्ट के लिए एक अविश्वसनीय आधा मिलियन बनाना, वह सबसे वास्तविक अर्थों में एक व्यवसायी है।

5. विराट कोहली के 


15m फॉलोअर्स हैं

$ 500,000 (500 3.2 करोड़) प्रति पोस्ट

यह हमारे प्रमुख के लिए निजी अवसरों या असाधारण निजी विमानों के बारे में नहीं है।

विराट कोहली मुख्य प्रतिस्पर्धी भारतीय प्रतियोगी हैं

जैसा कि फोर्ब्स द्वारा इंगित किया गया है, और क्यों नहीं, क्योंकि वह विशेष रूप से बीस से तीस साल के बच्चों के लिए आइटम और ब्रांडों को रेखांकित करता है। एक निश्चित युवा प्रतीक।

6. केंडल जेनर 


83 मी अनुयायी

प्रति पोस्ट $ 250,000 (crore 1.6 करोड़)

केंडल जेनर कोई सामान्य युवा महिला नहीं है। एडिडास, कोका कोला का ब्रांड दूत होने के नाते और केंडल के लिए दुनिया भर में एक फलदायी मॉडल पर्याप्त नहीं था, वह अपने इंस्टाग्राम समर्थन के साथ अपनी किटी को भरती है। क्यों नहीं लानत है!

7. काइली जेनर 


97 मी अनुयायी

$ 200,000 (200 1.2 करोड़) प्रति पोस्ट

इस तथ्य के बावजूद कि बहन पार्सल के सबसे युवा, बहु वर्षीय काइली ने इतनी कम उम्र में अपने परिजनों की तुलना में अधिक कमाई की है – वह युवा महिला है जिसे हर किसी की जरूरत है। वास्तव में जब हमें लगा कि उसकी सुधारात्मक रेखा उसका निश्चित भाग्य लाने वाला व्यवसाय है, तो वह इसी तरह ध्वनि निर्वाह की वस्तुओं के लिए कुछ ब्रांड का समर्थन करती है।

8. गिगी हदीद के 


35.5 मी अनुयायी हैं

$ 120,000 ((76 लाख) प्रति पोस्ट

हदीद युवती निस्संदेह टॉमी हिलफिगर के साथ अपने समन्वित प्रयास के साथ सही रास्ते पर है। इस तथ्य के अलावा कि वह प्रति पोस्ट कमाती है, जिसके परिणामस्वरूप ब्रांड की साइट पर एक प्रमुख किनारे से गतिविधि का विस्तार होता है। अब यह कुछ वीआईपी प्रभाव है।

9. क्लो कार्दशियन 


69 मी अनुयायी

प्रति पोस्ट $ 250,000 (crore 1.6 करोड़)

एक एंकर व्यक्ति और अब एक मोल्ड लाइन मार्क प्रॉपराइटर, इस तथ्य के बावजूद कि वह अपनी बहन किम के हिस्से का भुगतान करती है, ख्लोए कार्दशियन ने बालों की गोलियां पेट से कम होने वाली वस्तुओं को गले लगाती हैं।

10. कर्टनी कार्दशियन 
58.5 मी अनुयायी

प्रति पोस्ट $ 250,000 (crore 1.6 करोड़)

इस तथ्य के बावजूद कि उनकी विशिष्ट ताकत परिवार के वर्ल्ड शो कीपिंग द कार्डीशियन के साथ थी, गन्दा और सबसे अनुभवी, कर्टनी अपने आइटम के लिए सुर्खियों में बनी रहती है, जो गोलियां पेश करने के लिए विटामिन की गोलियों से अलग है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *