fbpx
Connect with us

फोटो

10 WWE रेसलर्स जिन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में काम किया है

Published

on

एक अविश्वसनीय शरीर के मालिक होने के कारण इसे सबसे आदर्श उपयोग में लाने का एक कर्तव्य है। जबकि कुश्ती एक परिपूर्ण कॉलिंग के लिए बनाता है, यह सभी के लिए सरल नहीं है और यही वह स्थान है जहाँ बड़े हुए उद्योग अपने दरवाजे खोलते हैं। तो यहाँ WWE रेसलर्स हैं जो अन्य व्यवसाय में काम करते हैं और पैसे का ट्रक लोड करते हैं!

तो आइए 10 WWE रेसलर्स पर एक नज़र डालें जिन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में काम किया है!

प्रमुख गन

पिछले nWo कल्याण युवती के रूप में, गन्स ने लिजियो बोर्डेन से मुलाकात करने के बाद सीमोर बट्स के लाइटहाउस टैलेंट संगठन में शामिल होने के बाद बड़े होने वाले मनोरंजन में एक सार्थक पेशे की जांच की और Xtreme प्रो रेसलिंग में उसका बेहतर आधा हिस्सा रहा।

 

बफ बगवेल

बफ बैगवेल बफ़ WCW का एक पहलवान था, जहाँ उन्होंने अपने शरीर को दिखाने के लिए कभी भी उपेक्षा नहीं की, हालाँकि मंच के पीछे कुछ असुविधा के बाद वह चले गए। वह बाद में “एन्जिल्स के लिए मवेशी सरसराहट” के लिए काम करने वाले एक साथी में बदल गया और महिलाओं के साथ एक रात में जाने के लिए लगभग $ 3000 कमाए।

लिजी बॉर्डन

अपनी बहुत ही उन्नति Xtreme प्रो कुश्ती होने के अलावा, लिज़ी भयानक पोर्नोस में समन्वय कर रही थी और कुछ में अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ अभिनय किया। चूंकि उसने महिलाओं को पर्दे पर भयानक चीजें करने के लिए मजबूर किया, इसलिए उसे 2009 में जेल में रखा गया।

मिक्की जेम्स

वह डब्ल्यूडब्ल्यूई और टीएनए में अपनी पारी के साथ कुश्ती व्यवसाय में एक फलदायी नाम है, फिर भी वह देर से योर के दिनों में वापस आया। वह साइटों के लिए सामने आती थीं ताकि वे नकद जीत सकें जब वह एक पहलवान में बदलने की तैयारी कर रही थीं।

कैंडिस मिशेल

किसी के लिए भी यह संभव नहीं है कि वह कभी भी WWE की सबसे हॉट डीवा को नजरअंदाज करे, उसके हॉट बॉडी के लिए सभी का आभार। इससे पहले कि वह “दिवस खोज” के माध्यम से चुना गया था, हो सकता है ?? कार्यक्रम वह एक बी-फिल्म ऑन-स्क्रीन चरित्र था। इस तथ्य के बावजूद कि वह कभी भी आपके चेहरे के सामान में नहीं थी, उसने सॉफ्टकोर मोशन पिक्चर्स में बहुत बड़ी भूमिका निभाई

एक्स-पैक

90 के दशक के इस हॉट स्टार ने अगले दशक में अपनी अपील खो दी और फलस्वरूप उसे WWE छोड़ने की जरूरत पड़ी। किसी भी मामले में, प्रमुखता के लिए उनकी ललक ने उन्हें अपने तत्कालीन मंगेतर चिना के साथ एक पोर्नो बनाने में लाया। इस धनी फिल्म ने WWE सितारों की तस्वीर को ही ध्वस्त कर दिया।

शेली मार्टिनेज

नई नस्ल के एक टुकड़े के रूप में डब्ल्यूडब्ल्यूई में एक छोटे पेशे के बाद और बाद में टीएनए में लैटिन अमेरिकी एक्सचेंज के लिए एक वैलेट के रूप में। वह निश्चिन्त थी। बाद में वह एक स्टिक अप मॉडल के रूप में समाप्त हो गई और आगे चलकर सॉफ्टकोर वशीकरण रिकॉर्डिंग करने और पत्रिकाओं के लिए प्रस्तुत करने के लिए आगे बढ़ी।

धूप

डब्ल्यूडब्ल्यूई सनी की प्राथमिक दिवा को मंच के मुद्दों के पीछे के परिणाम के रूप में समाप्त कर दिया गया था और उस बिंदु से उसके पेशे में अनिश्चित गिरावट आई थी। पहले उसने रेसलिंग विक्सएक्सेंस के लिए अवगत कराया और बाद में विविड डायवर्सन के लिए एक बड़ी उत्तेजना वाली फिल्म में अभिनय किया। उस समय जब उसने WWE हॉल ऑफ फेम रिंग पहनी थी, उसी समय फिल्म की रिकॉर्डिंग के दौरान उसने एक पलटवार की संभावना खो दी थी।

एमी वेबर

डब्ल्यूडब्ल्यूई दिवा खोज प्रतियोगिता के माध्यम से मिला, एमी जेबीएल के लिए एक वैलेट और चित्र विशेषज्ञ के रूप में भर गया। फिर भी, खराब होने के दावों के कारण, उसे WWE छोड़ने की आवश्यकता थी। बाद में उसने सॉफ्टकोर बड़े हो गए मोशन पिक्चर्स में अभिनय करना शुरू कर दिया, फिर भी संगीत बनाने के लिए बदल गई, जो कि वह अब उस पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

बुब्बा रे डुडले

इस बॉस पहलवान ने 90 के दशक में एक पोर्नो एग्जीक्यूटिव रॉब डार्क के साथ संबंध स्थापित किया और एक पोर्नो के समन्वय के अपने सपने को साझा किया। ब्लैक के निर्देशन में, उन्होंने वास्तव में “व्हैक अटैक” में कपड़े पहने हुए भूमिका निभाने के बावजूद एक मोशन पिक्चर को निर्देशित किया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *