Connect with us

बॉलीवुड

12 बॉलीवुड हस्तियाँ जिन्होंने अपने शरीर के अंगों का बीमा करवाया है!

Published

on

कोई भी इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि प्रसिद्ध लोगों के लिए, उनके शरीर का सबसे बड़ा हिस्सा अंग है। इन पहचानों में कुछ शरीर के अंग हैं जो इतने असाधारण रूप से आकर्षक हैं कि इन सेलेब्स ने उन्हें दीवार पर चढ़ने के लिए सुरक्षित रखा है। ज्यादा क्या है, क्यों नहीं !! सभी चीजों पर विचार किया, यह कुछ अविश्वसनीय है और एक तरह का है जो उनके पास है! यहाँ बॉलीवुड के बड़े नामों के बारे में जानकारी दी गई है, जो अपने विशिष्ट आकर्षण के लिए इतने योग्य हैं कि उनके लिए सुरक्षा है:

1. अमिताभ बच्चन

शायद ही कोई ऐसा भारतीय होगा जो इस अविश्वसनीय आदमी को नहीं जानता होगा! साथ ही, उनकी आवाज भी ऐसी ही अद्भुत है। बॉलीवुड में 75 साल की उम्र में भी ऑन-स्क्रीन चरित्र के साथ अपनी असाधारण आवाज को कॉपीराइट मिला है।

2. जॉन अब्राहम

जॉन ने अपने प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या को तबाह होने से बचा लिया, जब उन्होंने ‘दोस्ताना’ में उनके बट का प्रदर्शन किया। क्या अधिक है, यह स्पष्ट रूप से इसके बाद था कि एक बीमा एजेंसी द्वारा पास खींचे जाने पर स्टार ने अपने बट का बीमा 10 करोड़ रुपये के लिए किया था।

3. लता मंगेशकर

लता मंगेशकर को ‘भारत की रात’ के रूप में जाना जाता है, उन्होंने अपने दर्शकों के सदस्यों के लिए अभी भी कई गीतों को याद नहीं किया है। इस बात से कोई इंकार नहीं करता कि इस दुनिया में उसकी आवाज़ की कोई कद्र नहीं है। इतनी अच्छी तरह से मेरिट करने पर, उसे अपनी आवाज की गारंटी मिल गई है।

4. मल्लिका शेरावत

यह कुछ भी अप्रत्याशित नहीं है कि मल्लिका शेरावत को शरीर के लिए सुरक्षा प्राप्त करने पर विचार किया जा सकता है! किसी भी मामले में, यह वास्तव में एक झटका है कि ऑन-स्क्रीन चरित्र ने अपनी संपूर्ण सुरक्षा प्राप्त करके अपने शरीर की रक्षा करने के बारे में सोचा!

5. मिनिषा लांबा

मिनिषा लांबा ने अपने डेरे के लिए लगातार तारीफ पाई है। ऐसा प्रतीत होता है कि इसने उसे अपने बट से इतना प्रसन्न कर दिया कि उसने एक सुरक्षा प्राप्त करके इसे जीवन की रक्षा करने के बारे में सोचा।

6. विजेन्द्र सिंह

एक व्यापक रूप से प्रशंसित बॉक्सर, विजेंदर सिंह ने 2014 में फिल्म ‘फुगली’ के साथ अपनी बॉलीवुड में एक बड़ी उपस्थिति बनाई। ऐसा हो कि जब से उनका आवश्यक व्यवसाय मुक्केबाजी है, उन्होंने अपनी उंगलियों का बीमा करवाया, एक शरीर का अंग जिसके बिना मुक्केबाजी लगभग अकल्पनीय है ।

7. अदनान सामी

35 मधुर वाद्य बजाने के लिए फिट, अदनान सामी को ग्रह पर सबसे तेज सांत्वना खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है। क्या अधिक है, जीवन के माध्यम से ऐसा करने की क्षमता है, कलाकार ने अपनी उंगलियों का बीमा करवाया।

8. नेहा धूपिया

जैसा कि नेहा धूपिया की घोषणा से संकेत मिलता है कि जेनिफर लोपेज के चूतड़ को सुरक्षित रखने वाले संगठन ने उनके बट की सुरक्षा के लिए उनकी ओर रुख किया था। इस प्रकार पिछले मिस इंडिया ने इसे पूरा किया!

9. राखी सावंत

एक स्पष्ट और असंदिग्ध रूप से आत्म-प्रदर्शन करने वाले कलाकार, अपने लाभों के कारण, राखी सावंत ने भी अपने चूतड़ की रक्षा की है।

10. सनी देओल

कोई भी इस तरह से इंकार नहीं कर सकता है कि ढाई किलो का हाथ वाला कलाकार एक तरह की आवाज और विनिमय का वाहक है। इसलिए अपनी बांह के बजाय, उन्होंने अपनी आवाज और प्रवचन शैली को लाइसेंस प्राप्त किया।

11. रजनीकांत

रजनीकांत केवल एक प्रदर्शन करने वाले कलाकार नहीं हैं, बल्कि एक किंवदंती हैं। उनकी अभूतपूर्व आवाज को विभिन्न विशेषताओं से अलग करने के लिए जाना जाता है, प्रदर्शन करने वाले कलाकार ने अपनी आवाज को इस लक्ष्य के साथ संरक्षित और कॉपीराइट कर लिया कि कोई भी इसे लागू नहीं कर सकता।

12. प्रियंका चोपड़ा

दुनिया भर में लाखों लोगों के दिल की धड़कन, प्रियंका चोपड़ा के पास एक असाधारण पाउटी मुस्कराहट है जो किसी और के पास नहीं है। तो कलाकार ने इसे कॉपीराइट के साथ सुनिश्चित करने का सोचा

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.