Connect with us

लाइफ स्टाइल

13 कारण क्यों हर कोई मिया खलीफा के से बहुत प्यार करता है।

Published

on

मिया खलीफा, “नाम तोह सूना है”। खैर, वह एक इंटरनेट सनसनी है और एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। शायद ही कोई लड़का होगा जो उसे नहीं जानता हो। मिया खलीफा एक “अच्छी लड़की” है, जिसके लाखों वफादार प्रशंसक हैं, हर रोज उसके पोस्ट का इंतजार करते हैं। असल में, उसने अपने कामुक चित्रों और वीडियो के साथ तूफान से वर्ल्ड वाइड वेब को लिया है और निश्चित रूप से उसकी “सादगी”, नहीं, इस शब्द को सुनकर मुस्कुराएं नहीं। आज, हम यहां उन कारणों को उजागर करने के लिए हैं जैसे हर कोई उसे बहुत प्यार करता है। मुझे यकीन है कि आप भी इनसे सहमत होंगे।

1. She’s a proud Lebanese.

मिया खलीफा विवादों में घिरी होने के बावजूद आश्वस्त हैं। वह एक लेबनानी अभिनेत्री हैं और उनके शरीर पर छपे लेबनान से संबंधित 2 टैटू हैं, एक राष्ट्रीय गान से संबंधित है जबकि दूसरा फोर्सेस क्रॉस से संबंधित है। लेबनान के लोगों ने हमेशा वयस्क उद्योग में इस तरह के टैटू के साथ दिखने के लिए उसे शर्मिंदा किया है; वे इसे अपमानजनक मानते हैं।

2. She happens to be a huge fan of Pearl Jam.

आमतौर पर महिलाओं को इस तरह का संगीत और एडी की असामान्य आवाज पसंद नहीं आती है। लेकिन मिया ने बहुत सारे लोगों को प्रभावित किया जब उसने घोषणा की कि वह ए पर्ल जैम कॉन्सर्ट में भाग ले रही है।

3. She is a great cook and loves to try new dishes.

मिया खलीफा एक अच्छी कुक हैं। वयस्क उद्योग के बाद, मिया ने खाना पकाने में अपने हाथों की कोशिश की और हमें कहना चाहिए, उनके कौशल कमाल के हैं! वह खाना पकाने में बहुत सारा मसाला मिलाती है। वह अपने इंस्टाग्राम पर बहुत सारी तस्वीरें या तो खाना बनाती हैं या खाती हैं।

4. She’s a Bookworm.

मिया खलीफा को कहानियां बहुत पसंद हैं। जब भी वह अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच समय निकालती है, वह हमेशा नई किताबों के पन्नों से झूलती रहती है।

5. She is very down to Earth.

वह ला की ओर बढ़ने के बजाय मियामी में रहती है। आप देखेंगे कि यदि आप उसका ऑनलाइन अनुसरण करते हैं या उसका साक्षात्कार देखते हैं, तो वह धरती पर कैसे जा सकता है।

6. She’s a cool geek.

के रूप में वह मजाकिया है और व्यंग्य का उपयोग कर सकते हैं, उनके ट्वीट केवल आपको उनके ट्विस्ट के साथ आश्चर्यचकित करेंगे। वह बैटमैन या एंकरमैन जैसे पॉप कल्चर आइकन के बारे में ट्वीट करना पसंद करते हैं।

7. Her twerking skill is on point.

हर कोई उसकी चहचहाट का प्रशंसक बन गया, जब उसने टाइमफ्लाइज़ द्वारा जारी गीत को उसे श्रद्धांजलि के रूप में समर्पित किया।

8. She’s in love with Sports.

खाना पकाने के अलावा, वह फैंसड के लिए एक खेल स्तंभकार रही हैं और डीसी टीमों की एक उत्साही प्रशंसक हैं। वह फुटबॉल, हॉकी और लैक्रोस की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

9. Has great bribing skills.

स्टार के पास रिश्वत देने का अच्छा कौशल है। अगर आपको याद हो, तो उसने अपने पसंदीदा खिलाड़ी को अंकों के बदले में एनबीए गेम के मार्केटिंग डायरेक्टर को “टचिंग द टाइड्स” का एक बहुत अच्छा प्रस्ताव दिया था।

10. Self defence skills.

आत्मरक्षा में भी उत्कृष्ट। हमने एक ऐसी कहानी के बारे में बताया था जिसमें उसका एक प्रशंसक उसके चेहरे पर मुक्का मारा, जब उसने जबरदस्ती उसके साथ एक सेल्फी लेने की कोशिश की। दोस्तों, इस सुंदरता के साथ कभी गड़बड़ मत करो, क्योंकि वह कई बार खतरनाक साबित हो सकती है।

11. She’s super good with trolling.

वह ट्रोलिंग के साथ बहुत अच्छी है। यदि आपके पास समय है, तो आपको मिया के ट्विटर अकाउंट पर जाना होगा; यह अपमानजनक ट्वीट्स और आक्रामक टिप्पणियों पर प्रशंसकों को ट्रोल करने वाले मजेदार वीडियो से भरा है।

12. She knows how to keep her audience engaged.

हर अब वह अपनी हॉट तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

13. She’s a hardcore girl.

मिया खलीफा किसी से बदमाशी या धमकी नहीं ले रही है। यहां तक ​​कि उसे यह भी धमकी मिलती है कि वह लेबनानी या मुस्लिम संस्कृति पर बुरा प्रभाव डाल रही है। लेकिन वह खड़ी हो गई और जवाब में कहा कि वे वास्तव में मुसलमानों की छवि को और अधिक नुकसान पहुंचा रही हैं जितना वह कभी भी कर सकती थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *