Connect with us

विशेष

कॉलेज का बहाना बनाकर होटल पहुंची 4 छात्राएं- वहां मौजूद थे 4 लड़के-4 घंटे के लिए बुक था एक कमरा

Published

on

बिहार के मुजफ्फरपुर शहर के एक होटल में मंगलवार को छापेमारी कर पुलिस ने एक रैकेट का भंडाफोड़ किया। होटल के अलग-अलग कमरों में 4 युवक 4 छात्राओं के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार किया है।

Image result for होटल में चल रही थी अय्याशी

जबकि, छात्राओं के अभिभावक को बुलाकर महिला थाने में काउंसलिंग की गई। बताया गया है कि चारों छात्राएं घर से कॉलेज के लिए निकली थीं और दोस्तों के साथ होटल पहुंच गई। वहां एक का पहले बर्थडे मनाया। फिर अपने-अपने जोड़े के साथ कमरे में चली गईं। पुलिस ने जब होटल में छापेमारी की तो एक जोड़े के बदन पर कपड़ा नहीं था। धक्का देकर गेट खोला गया और उसे कपड़े पहना कर बाहर लाया गया। कमरे से शक्तिवर्द्धक दवाएं मिलीं।

Image result for होटल में चल रही थी अय्याशी

पुलिस ने होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। होटल का मालिक हत्या के केस में जेल में बंद है। नगर डीएसपी मुकुल रंजन ने बताया कि चकला घर संचालन की धाराओं में होटल के संचालक, मैनेजर और युवकों को नामजद करते हुए एफआईआर की कवायद चल रही है।

Image result for होटल में चल रही थी अय्याशी

डीएसपी मुकुल रंजन ने बताया- 4 युवकों में दो मुजफ्फरपुर, एक बेतिया और एक पटना का है। होटल के मैनेजर ने बताया है कि अक्सर युवक-युवतियां जोड़े में आते हैं। 800 रुपए में 24 घंटे के लिए कमरा बुक कराते हैं। हालांकि, कुछ घंटे बाद ही लौट जाते हैं। इन चार जोड़ों ने भी खुद को पति-पत्नी बताकर कमरे बुक कराए थे। पकड़े जाने के बाद खुद को छात्र-छात्राएं बताने लगे।

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.