Connect with us

ह्यूमर

15+ Epic Perfectly Timed Photos That Will Make You Look Twice

Published

on

कुछ जादुई है, कुछ दृश्यों को बस उपयुक्त सेकंड में कैद कर लिया गया है। अब तक ली गई सबसे आकर्षक तस्वीरों के माध्यम से भ्रमण करते समय हमारा हिस्सा बनें

पूल के भीतर एक ताज़ा डंक। क्या यह ताज़ा नहीं लग रहा है?

योग आपको जो लचीलापन देता है वह वास्तव में अद्भुत है। इस तस्वीर में फिर से जांचा गया दायां वक्र वास्तव में इस महिला के सामान को दिखाता है।

बहुत अधिक लचीलापन! यह एक उपयुक्त मुद्रा है जो शानदार शक्ति के साथ अत्यधिक निपुणता को जोड़ती है। मुझे यकीन है कि पूल के बाकी लोग इससे हैरान थे।

कॉस्मेटिक सर्जरी का वास्तव में शानदार कारनामा। जबकि वह फिर से अत्यधिक बहुमुखी होने की संभावना है, उसकी छाती किसी भी तरह से नहीं बदल रही है। और उसे बहुत अधिक कक्षा देने के लिए, वह इसे हास्यास्पद रूप से अत्यधिक ऊँची एड़ी के जूते में कर रहा है। ठीक से बनाया गया।

एक और पूरी तरह से कब्जा कर लिया दूसरा। इस महिला के चेहरे पर रोष का भाव पूरी तरह से समझा जा सकता है – किसी को भी किसी अजनबी द्वारा टटोलना पसंद नहीं है। हालाँकि, फोटो को बेहतर तरीके से देखें – जिस आदमी से आप नाराज हैं, वह केवल अपराधी नहीं है। आक्रामक हाथ किसी के अंदर गहरे से संबंधित है। उफ़।

आम तौर पर, एक तस्वीर लेते समय पृष्ठभूमि में क्या हो रहा है, कैमरे के प्रवेश द्वार पर तुरंत क्या होता है उससे कहीं अधिक आकर्षक होता है। क्या फोटोग्राफर को पता था कि वह इस सेकेंड को कैप्चर कर रहा है या उसने इसे बाद में देखा? किसी भी तरह से, यह एक पारंपरिक, पूरी तरह से समयबद्ध छवि है।

चिलचिलाती धूप में ठंडा करने के लिए थोड़ा पानी जैसा कुछ नहीं। पानी पी लो? नहीं, अपनी कार में डालने के लिए उच्चतर। क्या आप अब तरोताजा महसूस नहीं करते? मैं जनता हूँ, तुम करते हो

सिंक्रनाइज़ तैराकी के लिए धीरज, शक्ति और, जाहिरा तौर पर, दर्द के लिए अत्यधिक सीमा की आवश्यकता होती है। मुझे यकीन नहीं है कि यह स्थान समारोह में आयोजित किया गया था, हालांकि ऐसा नहीं लगता कि पहली महिला वहां एक पैर की उम्मीद कर रही थी। यह मामलों में हास्यास्पद लग सकता है, हालांकि सिंक्रनाइज़ तैराकी एक मजबूत खेल है।

जब हवा का झोंका आता है तो सूट में एक अद्भुत महिला सड़क पर चलती है। ऐसे मामलों में एक पुजारी भी मदद नहीं कर सकता, लेकिन देखो। यह एक आकर्षक विषय के साथ एक शानदार पृष्ठभूमि (जाहिरा तौर पर इटली) का एक शानदार उदाहरण हो सकता है।

क्या आप अपनी पैंट पहनना भूल गए? नहीं, यह सिर्फ एक हानिरहित ऑप्टिकल भूत है। वे एक बार में दो दोस्त हैं और अग्रभूमि में लड़के ने अपने पैर पार कर लिए हैं। जो चीज छवि को और भी ऊंचा बनाती है, वह है उनके प्रत्येक चेहरे पर भाव। जो पृष्ठभूमि में है वह अपने हिस्से दिखाने में गर्व महसूस कर रही है।

समुद्र के किनारे एक आश्चर्यजनक रोमांटिक दूसरा, तारों वाली लहरों को देखते हुए। इस दृश्य को क्या नष्ट कर सकता है? अरे हाँ, एक आवारा कुत्ता इसी जगह पर अपने इलाके को चिन्हित करने का फैसला कर रहा है। सचमुच अविस्मरणीय दिन।

इस फोटो के लुक से शादी के फूलों के गुलदस्ते को रिलीज करने के बाद हथियाना एक खूनी खेल रहा है. इन लड़कियों के चेहरे पर उग्र भाव अमूल्य हैं। बस कोने के अंदर छोटी महिला से सावधान रहें।

इसे ही हम सख्त सुरक्षा कहते हैं। इस घटना में कि आप बड़े आदमी को डूबने नहीं दे सकते, कम से कम धीरे-धीरे आप उसकी नाक पर एक उंगली चिपकाकर उसे डुबो दें। आउच – यह नुकसान हुआ है।

यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के एक दृश्य की तरह लग रहा है, फिर भी यह वास्तव में वास्तविक जीवन है। जैसे ही बड़े पैमाने पर तूफानी बादल उतरते हैं, यह छोटा ट्रक सड़क पर उतरने के लिए जितनी तेजी से आगे बढ़ सकता है, आगे बढ़ रहा है। उत्तेजित करनेवाला!

क्या इस प्रेमिका के पास घोड़े की टांगों वाला इंसानी धड़ है? नहीं, यह सिर्फ एक भारी शादी का गाउन है जो एक प्रफुल्लित करने वाला ऑप्टिकल भूत बनाता है। उसने कहा, हालांकि मैं सवाल कर रहा हूं कि दुल्हन घोड़े पर क्यों है और दूल्हा चल रहा है।

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *