Connect with us

टैकनोलजी

192MP कैमरे वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन अगले महीने होगा लॉन्च

Published

on

नई दिल्ली: अगले महीने 192MP कैमरे वाले स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है। दरअसल , चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर एक टिपस्टर ने इस बात का खुलासा किया है। हालांकि, ये नहीं बताया कि कौन सी स्मार्टफोन कंपनी इस फोन को लॉन्च करने वाली है। बता दें कि अभी तक 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन पेश किया गया है।

इससे पहले खबर आ रही थी कि Xiaomi 144-मेगापिक्सल कैमरे वाले हैंडसेट पर काम कर रहा है। इसके अलावा Weibo पर Digital Chat Session अकाउंट में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि इस स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य जानकारी अगले महीने मिलेगी। टिप्सटर के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में SM7250 (Snapdragon 765 सीरीज) प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा।

48MP रियर कैमरे के साथ Infinix Note 7 और Note 7 Lite लॉन्च, जानें फीचर्स

अगर इस फोन में Snapdragon 765 प्रोसेसर का इस्तेमाल होता है तो इस स्मार्टफोन को मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, क्वालकम स्नैपड्रैगन 765 सीरीज 192MP कैमरे को केवल स्क्रीनशॉट लेने के लिए सपोर्ट कर सकता है। वहीं SD865 फ्लैगशिप प्रोसेसर 200MP कैमरा सेंसर को सपोर्ट कर सकता है। फिलहाल किसी भी मोबाइल कंपनी की ओर से ऐसा कोई संकेत नहीं दिया गया है। वहीं कोरोनावायरस के वजह से देशभर में लॉकााडाउन की स्तिथी बनी हुई है, जिससे स्मार्टफोन बाजार को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.