Connect with us

बॉलीवुड

2020 होगा इन स्टार्स के लिए स्पेशल, मा रने वाले हैं बॉलीवुड में एंट्री- देखें PHOTOS

Published

on

हर साल की तरह अगले साल भी बॉलीवुड में कुछ नए चेहरे नजर आने वाले हैं. इस साल एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से फिल्मी दुनिया में अपने सफर की शुरुआत की, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन अपनी अगली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में अनन्या ने अपनी अच्छी परफॉर्मेस दीं. फिल्म में उनके और कार्तिक आर्यन के बीच केमिस्ट्री को लोगों ने खूब सराहा. नन्या के अलावा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से ही तारा सुतारिया ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया. अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने भी फिल्म ‘ये साली जिंदगी’ से अपना डेब्यू किया. फिल्म में उनकी को-स्टार शिवालिका ओबेरॉय की भी यह पहली फिल्म रही. फेमस एक्ट्रेस नूतन की पोती और एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल ने भी इसी साल ‘नोटबुक’ से अपने करियर की शुरुआत की. एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने ‘मर्द को दर्द नहीं होता’, सनी देओल के बेटे करण देओल और उनकी सह-कलाकार शहर बंबा ने ‘पल पल दिल के पास’ और जहीर इकबाल ने ‘नोटबुक’ के साथ फिल्म इंडस्ट्री में इस साल कदम रखा.

बॉलीवुड में नजर आएंगे 8 नए चेहरे

Bollywood

साल 2020 में कुल 8 नए चेहरे बॉलीवुड में नजर आने वाले हैं.

मानुषी छिल्लर

Bollywood

साल 2017 में मिस यूनिवर्स के खिताब अपने नाम करने वालीं मानुषी छिल्लर अगले साल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वह चंद्रप्रकाश द्विवेदी की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत करने जा रही हैं. फिल्म में अक्षय कुमार शीर्षक भूमिका में हैं और मानुषी इसमें संयोगिता के किरदार को निभाएंगी. यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, मानुषी छिल्लर)

इसाबेल कैफ

Bollywood

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ, करण भूटानी की फिल्म ‘क्वथा’ से आने वाले साल में डेब्यू करने जा रही हैं. सैनिक पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, इसाबेल कैफ)

आहान शेट्टी

Bollywood

सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी साल 2018 में आई तेलुगू फिल्म ‘आरएक्स 100’ के हिंदी रीमेक से अपने फिल्मी करियर को शुरू करने वाले हैं. मिलन लुथारिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आहान के साथ तारा सुतारिया हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, आहान शेट्टी)

आलिया एफ

Bollywood

रिपोर्ट्स के अनुसार पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के निर्माता जय सेवकरमानी के साथ तीन फिल्मों का करार कर चुकी हैं. अपनी डेब्यू फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में आलिया, सैफ अली खान की बेटी के किरदार में हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, आलिया एफ)

अहान पांडे

Bollywood

चंकी पांडे के भतीजे और अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही एक्शन फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं .(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अहान पांडे)

शालिनी पांडे

Bollywood

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री शालिनी पांडे यश राज फिल्म्स की कॉमेडी ड्रामा ‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर सिंह के साथ इस इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, शालिनी पांडे)

कीर्ति सुरेश

Bollywood

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति बॉलीवुड में अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘मैदान’ के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. अमित शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम पर आधारित है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, कीर्ति सुरेश)

क्रिस्टल डिसूजा

Bollywood

टेलीविजन जगत की अभिनेत्री क्रिस्टल फिल्म ‘चेहरे’ से अगले साल फिल्मों में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं. रूमी जाफरी इस फिल्म के निर्देशक हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, क्रिस्टल डिसूजा) (इनपुट IANS से भी)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.