Connect with us

विशेष

21 साल की खूबसूरत पत्नी ने किए ऐसे कारनामे…किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहा पति

Published

on

ब्रिटेन में एक युवक को अपने जाल में फंसाकर जिं’दा जला’ने वाली भारतीय महिला मुंदील माहिल फिर चर्चा में है। मुंदील ने महज तीन साल की सजा काटकर आने के बाद पर्सनल ट्रेनर के तौर पर न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि लेबर पार्टी के पॉलिटिशियन वरिंदर सिंह से शादी भी कर दी।

हाल ही में वरिंदर को लंदन के रेडब्रिज काउंसिल के लिए लेबर पार्टी से मेयर इलेक्ट किया गया। पर पत्नी के गुनाह और पीड़ित परिवार के विरोध के चलते उन्हें अपना नाम वापस लेना पड़ा। बता दें, मुंदील ने युवक की मौत के मामले में 6 साल की सजा सुनाई गई थी।

पति के हाथ से निकल गया बड़ा मौका : 21 साल के गगनदीप सिंह के मर्डर के मामले में 2012 से 2014 तक आधी सजा काटने के बाद मुंदील को जेल से लाइसेंस पर रिहा कर दिया गया था। इसके बाद मुंदील ने अपनी जिंदगी दोबारा शुरू की और पर्सनल ट्रेनर के तौर पर करियर बनाया। इतना ही नहीं उसने लेबर पार्टी के राइजिंग स्टार वरिंदर से शादी की। वरिंदर ने इसी हफ्ते खुद को लेबर पार्टी से लंदन की तेजी से तरक्की करती रेडब्रिज काउंसिल का मेयर-इलेक्ट किए जाने का ऐलान किया,

जिसका विरोध शुरू हो गया। इसमें वाइफ मुंदील पर लगे आरोप आड़े आ गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बात को लेकर गगनदीप का परिवार बहुत खफा और दुखी है। उन्हें ऐसे अपराध के बाद मुंदील को मिल रही सुविधाओं को अपमानजनक बताया है। गगनदीप की बहन अमरदीप कौर सिंह ने कहा, कि जो महिला मेरे भाई की मौत की वजह बनी। उसे सिर्फ आधी सजा के बाद ही छोड़ दिया गया और अब उसे जगह-जगह सम्मान भी दिया जाएगा।

क्या था पूरा मामला ? घटना लंदन की कैंट एरिया के चैथम में 2011 में हुई। यहां रहने वाली मुंदील ने अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर एक सिख टीवी एग्जीक्यूटिव गगनदीप को ब्रिग्टन में अपने फ्लैट पर बुलाया था।

यहां पहले से मौजूद हरविंदर शोकर और डैरेन पीटर्स ने उसे बेरहमी से पीटा। इसके बाद ये सब मिलकर गननदीप को एक कार की डिक्की में डालकर ब्लैकहीथ इलाके में ले गए और कार को आग के हवाले कर दिया। मामले के खुलासे के बाद जब आरोपी पकड़े गए और ये कोर्ट में गया तो मेडिकल की स्टूडेंट मुंदील ने जूरी के सामने दलील दी कि गगनदीप ने उसके साथ रे’प की कोशिश की, जिसके बाद उसके खिलाफ ये कदम उठाया गया।

जूरी ने शोकर और पीटर्स को म’र्डर का दोषी पाया और सजा सुनाई। वहीं मुंदील को गगनदीप को गंभीर शारी’रिक नुकसान पहुंचाने का दोषी पाया गया और उसे 6 साल जेल की सजा सुनाई गई थी

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *