Connect with us

टैकनोलजी

24 कैरेट गोल्ड, 3 रूबी और 3 नीलम से बना है Galaxy S20 Ultra, कीमत 30.2 लाख रुपये

Published

on

  • Samsung Galaxy S20 Ultra Fortune Gold Joker एडिशन लॉन्च
  • 24 कैरेट गोल्ड, 3 रूबी और 3 नीलम से बना है Galaxy S20 Ultra

नई दिल्ली: सैमसंग ने अब तक का सबसे महंगा फोन पेश किया है जो सोने की नक्काशी और रूबी व नीलम से जड़ा हुआ है। सुनने में आपको लग रहा होगा कि आखिर में इतना महंगा फोन कौन खरीदेगा, तो ऐसे डिवाइसेज खरीदने वाले की कमी नहीं है। यही वजह है कि सैमसंग ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S20 को बेहद खास लिमिटेड एडिशन में पेश किया है, जिसे रशियन कंपनी Caviar ने बनाया है। इसके बैक पैनल पर सोने का जोकर बना हुआ है और इसे लग्जरी फिनिश दिया गया है।

इस लिमिटेड एडिशन का नाम Samsung Galaxy S20 Ultra Fortune Gold Joker है। इस एडिशन की थीम ‘ब्लैकजैक’ रखी गई है और इसका डिजाइन जोकर कार्ड जैसा है। जोकर के अलावा इसमें चार Ace ‘A’ कार्ड्स भी हैं, लेकिन इसमें जोकर सबसे महंगा है। कलेक्शन में शामिल स्मार्टफोन्स में से चार पर अलग-अलग सिंबल्स वाले A कार्ड्स और पांचवें पर जोकर दिख रहा है।

192MP कैमरे वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन अगले महीने होगा लॉन्च

Galaxy S20 Ultra Fortune Gold Joker का बैक पैनल कंपोजिट कीरिनाइट का बना है। इस फोन के जोकर को 24 कैरेट गोल्ड, 3 रूबी और 3 नीलम से तैयार किया गया है । कैविआर ने कहा है कि लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन की केवल 21 कॉपी डिजाइन की जाएंगी। इसकी कीमत करीब 39,900 डॉलर (30.2 लाख रुपये) रखी गई है। बता दें कि ये कंपनी का सबसे महंगा स्मार्टफोन है। जोकर एडिशन के अलावा कंपनी ने ‘A’ (एस) कार्ड्स वाले चार मॉडल तैयार किए हैं, जिनकी 21 कॉपी तैयारी की जाएंगी और इनके रियर में कंपोजिट रेड स्टोन लगा है। इनकी कीमत 5,290 डॉलर (करीब 4 लाख रुपये) रखी गई है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.