Connect with us

फैशन

27 दुर्लभ और अनदेखी तस्वीरें सचिन की खूबसूरत बेटी सारा तेंदुलकर की

Published

on

सारा तेंदुलकर क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की सबसे बड़ी बेटी हैं। वह 12 अक्टूबर 1997 को पैदा हुई थी और उसका एक छोटा भाई अर्जुन है। सारा भारत में सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी किड्स में से एक है।

Lets have a look at some of the gorgeo us and beautiful pictures of Sara Tendulkar:

1. Gorgeous smile beauty

2. Participating in a marathon.

इंडियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों अपनी तस्वीरों के लेकर काफी सुर्खियों में है। 21 साल की सारा अपने पापा सचिन की वजह से किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सारा का नाम तमाम स्टार किड्स में से एक है।

3. She’s beautiful.

सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हर स्टार की तरह सारा का भी इंस्टाग्राम अकाउंट वैरीफाइड है। इतना ही नहीं सारा को तकरीबन 388 हजार लोग इंस्टा पर फॉलो करते हैं।

 

4. With Sachin and Anjali

बता दें कि मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल से पढ़ी सारा अपनी ग्रेजुएशन मेडिसीन में लंदन के कॉलेज से पूरी कर चुकी हैं। बहरहाल, सारा की तस्वीरें देखकर लगता है कि वे जल्द ही अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हो जाएंगी।

5. In “Mumbai Indian”, jersey.

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar)12 अक्टूबर को 22वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा अपने पिता के साथ अक्सर किसी ना किसी पार्टी में नजर आती हैं। सारा सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और उनके फॉलोअर्स की संख्या बहुत अधिक है। ऐसे में उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप लगा सकते हैं। सारा के 22वें जन्मदिन पर जानिए उनकी जिंदगी के कुछ अनसुने तथ्य..

6. With her friends.

7. This is too cute.

सचिन और अंजलि के दो बच्चे हैं सारा और अर्जुन। सारा अर्जुन से बड़ी हैं। सारा ने प्रारंभिक शिक्षा मुंबई में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की। इसके आगे की पढ़ाई वह लंदन से कर रही हैं। बाकी सभी लोगों की तरह सारा को तैयार होना, दोस्तों के साथ पार्टी करना फिल्में देखना, गाने सुनना बहुत पसंद है।

8. Summers at Nikki Beach Monte Carlo

सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। यहां तक कि अपनी कई तस्वीरें भी साझा करती हैं जिसमें उनका ड्रेसिंस सेन्स काबिले तारीफ है। कई तस्वीरों में तो उनके लुक्स हीरोइनों को भी कड़ी टक्कर देते हैं। एक बार तो सारा के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें भी आ चुकी हैं। हालांकि सचिन ने इन खबरों को झूठा बताया था।

9. Having fun with her friends.

एक बार ऐसी खबर आई थी कि सारा शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। उस वक्त सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया था- ‘मेरी बेटी सारा अपनी पढा़ई में व्यस्त है। बॉलीवुड में आने की खबरें महज अफवाह हैं।’

10. I guess she is Sara’s best friend.

11. Enjoying with friends.

सारा के अलावा उनके छोटे भाई अर्जुन भी लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। अर्जुन अपने पिता की राह पर हैं। अर्जुन इस वक्त मुंबई अंडर 19 में क्रिकेट खेल रहे हैं।

12. Why so serious Sara?

13. A family selfie.

14. Can you spot Sara in this?

15. At Wankhede Stadium, Mumbai.

16. At her farewell party.

17. Enjoying at the beach.

18. She is gorgeous.

19. With Aishwarya Ria.

20. At the launch of Sachin Tendulkar’s Autobiography, “Playing It My Way”.

21. Leaving it for you, to caption.

22. Eiffel Tower, Paris, France

23. Sara with her friend.

24. Sara with her mother Anjali Tendulkar.

25. Celebration moment after winning World Cup 2011.

26. Can’t drink (tea) all day if you don’t start in the morning

27. Graduation ceremony at London, United Kingdom

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version