Connect with us

टैकनोलजी

27 मई को HBO Max लॉन्च करेगा Video Streaming Service, Netflix को मिलेगी कड़ी टक्कर

Published

on

नई दिल्ली: Netflix, Disney Plus, Apple TV Plus और Amazon Prime समेत कई वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस को टक्कर देने के लिए 27 मई को HBO Max अपना नया Video Streaming Service लॉन्च करने जा रहा है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि HBO Streaming Service को सबसे पहले किस देश में शुरू किया जाएगा।

कंपनी ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि HBO Max Video Streaming Service के लिए यूजर्स को हर महीने करीब 14.99 डॉलर चुकाने होंगे। बता दें कि Apple और Disney Plus यूजर्स को हर महीने करीब 10 डॉलर देने होते है।

HBO Streaming Service की लॉन्चिंग के समय कुछ ओरिजनल शो होंगे, जिसमें एबीओ गो/नाउ (वेस्ट वर्ल्ड, गेम ऑफ थ्रोन्स), बूमरेंगे (लूनी टून्स, स्कूबी डू), और डीसी यूनिवर्स (टाइटंस ,डूम पेट्रोल) शामिल है। वहीं सीएनएन, टीएनटी, टीबीएस, द सीडब्ल्यू, टीसीएम, एडल्ट स्विम, और कई टीवी शो और फिल्मों को भी जोड़ा ( Best Hollywood Movies Platform ) जाएगा, जिसमें ‘द बिग बैंग थ्योरी’ और ‘साउथ पार्क’ शामिल हैं।

Lockdown में Netflix से जुड़े 1 करोड़ से ज्यादा नए यूजर्स, कमाई में 22% का इजाफा

गौरतलब है कि इस महीने ही Disney+ Hotstar को भारत में लॉन्च किया गया है। भारतीय यूजर्स डिजनी की 250 से ज्यादा सुपरहीरो फिल्में और 100 से ज्यादा वेबसीरीज को देख सकते हैं। इतना ही नहीं भारत में डिजनी प्लस हॉटस्टार कंटेंट को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू समेत कई भाषाओं में पेश किया जाएगा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.