Connect with us

रिश्ते

31 साल की टीचर 14 साल के छात्र के साथ कार में बनाती थी संबंध, खींचती थी ‘गंदी’ तस्वीरें

Published

on

अमेरिका के फ्लोरिडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाली 31 साल की ड्रामा टीचर ने 14 साल के नाबालिग स्टूडेंस के साथ कई बार अपनी कार में शा रीरिक संबं ध बनाए. पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

बच्चे की आपत्तीजनक तस्वीरें भी खींची

Teacher clicked objectionable pictures of the child

New York Post की खबर के मुताबिक ये मामला फ्लोरिडा के मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल का है, जहां 31 वर्षीय ड्रामा टीचर ब्रिटनी लोपेज मुर्रे काम करती थी. टीचर पर कथित तौर पर 14 वर्षीय छात्र के साथ कार में कई बार संबंध बनाने का आरोप है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी टीचर कार में नाबालिग की न्यू ड फोटोज भी क्लिक करती थी, जिसे वो बच्चे के फोन पर अक्सर शेयर करती थी.

बच्चे को ड्रामा सिखाती थी टीचर

The teacher used to teach drama to the child

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला अगस्त का है. ड्रामा टीचर बास्केटबॉल प्रैक्टिस के बाद छात्र को लेने के लिए उसका इंतजार करती थी और फिर उसके साथ कार में संबंध बनाती थी. रिपोर्ट के मुताबिक टीचर बच्चे का स्कूल में ड्रामा क्लास लिया करती थी, जहां वह बच्चे को फुसलाने में कामयाब हो गई.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

father seen objectionable pictures in son's mobile

मामले का खुलास उस वक्त हुआ जब लड़के के पिता ने अपने बेटे के फोन पर न्यू ड तस्वीरें देख लीं. इसके बाद वो मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल के बोर्ड से इसकी शिकायत करने पहुंचे. इस मामले का खुलासा होने के बाद स्कूल ने एक बयान जारी किया है. स्कूल ने कहा कि उसने आरोपी टीचर की सभी सेवाएं समाप्त कर दी हैं.

क्या कहता है कानून

Crime against children, what does law says

गौरतलब है कि फ्लोरिडा में सहमति से संबंध बनाने की कानूनी आयु 18 वर्ष है ऐसे में 14 साल के बच्चे के साथ शा रीरिक सं बंध बनाना अपराध की श्रेणी में आता है.

महिला के वकील ने दी सफाई

31 year old teacher accused of having intimate relationship with 14 years old student

इधर, महिला के वकील ने बताया कि वो निर्दोष है और उसे फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि दोष साबित होने तक उन्हें बेगुनाह माना जाए और उनकी निजता का सम्मान किया जाए.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *