Connect with us

टैकनोलजी

32+8MP डुअल सेल्फी कैमरे के साथ Vivo V19 लॉन्च, जानिए अन्य फीचर्स

Published

on

  • 32+8MP डुअल सेल्फी कैमरे के साथ Vivo V19 लॉन्च
  • Qualcomm Snapdragon 712 प्रोसेसर का इस्तेमाल
  • फोटोग्राफी के लिए 48-मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा मौजूद है

नई दिल्ली: भारत में लॉकडाउन के चलते Vivo V19 की लॉन्चिंग भले ही रद्द कर दी गयी हो, लेकिन अब कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। ये हैंडसेट कंपनी की ग्लोबल वेबसाइट पर फीचर्स के साथ लिस्ट किया गया है। फिलहाल कीमत व सेल को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। ग्लोबल वेबसाइट के मुताबिक ये फोन ब्लैक और सिल्वर कलर वेरिएंट में बेचा जाएगा।

स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2400×1080 पिक्सल्स है। फोन Android 10 ओएस पर रन करता है और इसमें स्पीड के लिए Qualcomm Snapdragon 712 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने फोन को दो रैम वेरिएंट में पेश किया है। इसमें पहला वेरिएंट 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी है। वहीं दूसरा वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी है। दोनों के स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। फोन में इंन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है और डुअल सिम कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jio, Airtel और Vodafone-Idea यूजर्स ATM से ऐसे करें Mobile रीचार्ज

कैमरा

Vivo V19 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। पहला f/1.79 अपर्चर के साथ 48-मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा f/2.2 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, तीसरा f/2.4 अपर्चर के साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर कैमरा मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें पहला f/2.08 अपर्चर के साथ 32-मेगापिक्सल का सेंसर और दूसरा f/2.28 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और USB Type-C के साथ है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.