Connect with us

विशेष

370 महिलाओं को अश्लील Video Call करने वाले शख्स को पुलिस ने

Published

on

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक 35 साल के आदमी ने करीबन 370 महिलाओं को वीडियो कॉल कर उनके साथ आपत्तिजनक हरकत की. केवल यहीं पर खत्म नहीं हुई. इसके अलावा आदमी ने अपने कपड़े भी वीडियो कॉल के दरमियान उतार दिए.

वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर करता था ब्लैकमेल

एक रिपोर्ट के अनुसार इस मामले की जांच करने में पता चला कि यह आदमी महिलाओं के साथ किए गए वीडियो कॉल को रिकॉर्ड करता था और उन्हीं वीडियो कॉल का हवाला देकर महिलाओं को ब्लैकमेल करता था. आरोपी ने महिलाओं को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी तो वह इस वीडियो को उनके घर वालों को भेज देगा . इसी के साथ इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर देगा.

प्रेमी ने प्रेमिका का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करके दोस्त के साथ किया  रेप, फिर – Etoinews

इस तरह निकाला महिलाओं का नंबर

एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जांच करने के बाद बताया कि आरोपी की पहचान शिव कुमार वर्मा के नाम पर हुई है. शिव कुमार वर्मा की पढ़ाई ग्रेजुएशन तक है. वह एक स्टेशनरी के दुकान चलाता है. शिवकुमार ने अलग-अलग 15 जिलों में रह रही महिलाओं को वीडियो कॉल किया. आरोपी के पास 7 मोबाइल है. पहली बार आरोपी के खिलाफ शिकायत पुलिस को लखनऊ से मिली थी. महिला ने हेल्पलाइन नंबर 1090 पर शिकायत दर्ज कराई थी .

जांच पड़ताल करने में पता चला कि आरोपी रेंडम नंबर उठा लेता था और उसकी डिटेल चेक करता था अगर किसी लड़की का फोन नंबर होता था तो कॉल करता था.

इस तरह करता था काम

पुलिस के बताए अनुसार वीडियो कॉल के दौरान आरोपी अपने कपड़े उतार देता था और उसके बाद वीडियो रिकॉर्डिंग लगा देता था. जब तक महिलाएं यह सब समझ कर फोन कट करें, तब तक वह रिकॉर्डिंग कर लेता था. इसके बाद में उन्हीं महिलाओं को ब्लैकमेल करता था. आईपीसी की धाराओं के अंतर्गत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.