Connect with us

रिश्ते

5 संकेतों से पता चलेगा कि गर्लफ्रें ड आपके साथ से’क्स करना चाहती है!

Published

on

आधुनिक महिलाएं अपनी यौ न जरूरतों और इच्छाओं के बारे में अधिक स्पष्ट हैं। कई बार, वे केवल यह कहने से नहीं ड रते कि वे से क्स करना चाहती हैं।

girlfriend sex

सांकेतिक तस्वीर

क्या आप किसी लड़की को काफी समय से देख रहे हैं? आप शायद सोचने लगे हैं कि अपने रिश्ते को अधिक अं तरंग स्तर पर ले जाना कब उचित है। लेकिन आप कैसे जानते हैं कि वह अगले कदम के लिए तैयार हैं? आप अधिक उत्सुक या बहुत आक्रामक नहीं दिखना चाहते। और आप निश्चित रूप से नहीं चाहते कि अगर वह तैयार नहीं है तो उसे यौ न सं बंध बनाने के लिए कोई दबाव महसूस हो।

sex problem Archives - Page 8 of 41 - Saras Salil

क्या यह बहुत अच्छा नहीं होगा कि यदि महिलाएं किसी लड़के को यह बताने के लिए संकेत दें कि वह से क्स के लिए तैयार है? हर लड़की अलग होती है, और लड़कियां रिश्ते में विभिन्न चरणों में से क्स चाहती हैं। यह जानना कि क्या कोई लड़की आपके साथ यौ न सं बंध बनाना चाहती है, उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि यह जानना कि वह कब सहवा स करती है। यह किसी भी यौ न मु ठभेड़ का पहला कदम है, इसलिए आपको अपनी इंद्रियों को अच्छा और तेज रखना चाहिए। आइए, जानते हैं कि जब आपकी पा र्टनर आपसे से क्स चाहती है, तो वह आपको जैसे संकेत देती हैं।

1.जब लड़कियां से क्स चाहती हैं

orgasm

आधुनिक महिलाएं अपनी यौ न जरूरतों और इच्छाओं के बारे में अधिक स्पष्ट हैं। कई बार, वे केवल यह कहने से नहीं ड रतीं कि वे से क्स करना चाहती हैं। लड़कों के लिए, यह एक यौ न जैकपॉट की तरह है। जब उनकी पा र्टनर उनसे कहती है कि उन्हें से क्स करना है तो वह बहुत खुश हो जाते हैं। आप आपकी पा र्टनर को खुशी देने और एक जोड़े के रूप में करीब बढ़ने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

2. शरारती संदेश भेजती हैं

Msg

बहुत से लोग की-बोर्ड के पीछे कम हिचकिचाते हैं। किसी को आमने-सामने गं दी बात करने में शर्म आ सकती है। लेकिन वह चैट पर अच्छे से बात कर लेते हैं। जब लड़कियां से क्स करना चाहती हैं, तो वे आपको फ्ल र्टी या सीधे गं दे टेक्स्ट संदेश के माध्यम से बताने की कोशिश करेंगी। वास्तव में, से क्स चैटिंग आपके विचार से कहीं अधिक सामान्य है। यदि आपकी पा र्टनर आपके मैसेज को लेकर ग र्म होने लगती है, तो इसे एक संकेत के रूप में लें कि वह यौ न अनुभव के लिए तैयार है।

3. अतीत के बारे में पूछती है

sex

हर कोई अपने यौ न इतिहास पर चर्चा करना पसंद नहीं करता है। लेकिन एक महिला जो आपके पिछले सं बंधों के बारे में पूछती है, वह संकेत भेज सकती है कि उसे से क्स में दिलचस्पी है। यह कई बार अजीब लग सकता है, लेकिन अपने यौ न इतिहास के बारे में खुला और ईमानदार होना महत्वपूर्ण है। आपके रिश्ते और आपके स्वास्थ्य दोनों के लिए। यदि आप किसी के साथ सोने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उनका सुरक्षित यौ न संबं ध बनाने का इतिहास रहा हो। सुरक्षित से क्स के लिए अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बात करने का भी यह एक अच्छा समय है।

4. आपको ज्यादा छूती है

sex

जब आप एक साथ होते हैं तो क्या आपकी पा र्टनर आपको ज्यादा छूती है? यह एक मजबूत संकेत है कि वह आपके साथ यौ न सं बंध बनाना चाहती हैं। जब लड़कियां किसी लड़के से से क्स चाहती हैं, तो वे शा रीरिक रूप से अपना भरोसा और स्नेह दिखाने की कोशिश करती हैं। आपकी पा र्टनर आपके बार-बार करीब आती है या वह आपको बार-बार छूने का बहाना ढूंढ रही है, तो ये संकेत हैं कि वे आपकी ओर आकर्षित हैं और वह आपके और करीब आने के लिए तैयार हैं।

जब वह से क्स के लिए तैयार होती है, तो एक लड़की के लिए खुद को और अधिक छूना भी सामान्य है। जब आप बात कर रहे हों तो यह देखने के लिए देखें कि क्या वह अपने बालों, चेहरे या ऊपरी छाती को छूती है। ये चंचल स्पर्श अवचेतन हो सकते हैं, इसलिए हो सकता है कि उसे एहसास भी न हो कि वह ऐसा कर रही है। लेकिन आप करेंगे, और आप अपने रिश्ते में ग र्माहट को बढ़ाने के बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं।

5. वह आपको अपने घर पर आमंत्रित करती है

invite

जब एक महिला आपको अपने घर में आने देती है, तो वह आपको बता रही होती है कि उसे आप पर भरोसा है। और वह आपके बारे में और जानने के लिए तैयार है। जब आप उसके स्थान पर होते हैं, तो आप देख सकते हैं कि वह अपना समय कहां बिताती है और उसकी क्या दिलचस्पी है। उसके परिवार और उसके शौक के बारे में सवाल पूछने से न डरें।

अगर उसके पास पालतू जानवर हैं, तो अपने जानवरों के बारे में कहानियां साझा करें। अपने पसंदीदा रेस्तरां के बारे में बात करें और पूछें कि उसे किस तरह के व्यंजन बनाना पसंद है? ये बातचीत अंतरंगता बनाती हैं और यौ न संबं धों में आगे बढ़ना आसान बनाती है। वह आपकी जगह पर रुकने के लिए कहकर भी से क्स के लिए अपनी तत्परता दिखा सकती है। अगर वह पूछती है कि आप कितने घंटे काम करते हैं या शाम को आपका शेड्यूल कैसा होता है? यह एक मजबूत संकेतक भी हो सकता है कि वह से क्स के लिए तैयार है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *