Connect with us

टैकनोलजी

5000mAH बैटरी के साथ Redmi 8A Pro लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Published

on

नई दिल्ली: शाओमी ने Redmi 8A Pro स्मार्टफोन को इंडोनेशिया मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। ये स्मार्टफोन Redmi 8A Dual के नाम से भारत में पेश किया गया है। ये स्मार्टफोन इंडोनेशिया में सेल के लिए उपलब्ध है। कीमत की बात करें तो 7,100 रुपये की शुरुआती कीमत में हैंडसेट को उतारा गया है।

Redmi 8A Pro की कीमत

रेडमी 8ए प्रो स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में दो रैम वेरिएंट में उतारा गया है। इसमें पहला वेरिएंट 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज है जिसकी कीमत IDR 1,549,000 (लगभग 7,100 रुपये) है। वहीं दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज है जिसे IDR 1,649,000 (लगभग 7,500 रुपये) की कीमत में उतारा गया है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।

Redmi 8A Pro स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.22-इंच की एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। स्क्रिन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन दी गयी है। इसमें स्पीड के लिए Qualcomm Snapdragon 439 SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन Android 9 Pie OS पर रन करता है। फोन में डुअल सिम कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Tata Sky Offer: Lockdown में बिना रीचार्ज कराए देखें TV

फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 12-मेगापिक्सल का Sony IMX 363 सेंसर और दूसरा 2-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का AI कैमरा मौजूद है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो USB Type-C पोर्ट और 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में वायरलैस FM रेडियो फीचर और स्पैश प्रूफ के लिए P2i कोटिंग दी गयी है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.