Connect with us

फैशन

6 बच्चों की मां एंजेलीना जोली ने दिखाए बॉडी टैटू, बेड पर लेट 44 की हसीना ने यूं दिए पोज

Published

on

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जोली अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर 44 की एक्ट्रेस ने एक विज्ञापन के लिए शूट करवाया, जिसकी वीडियो औऱ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, उन्होंने एक बॉडी स्प्रे ‘guerlain’ ब्रांड के लिए फोटोशूट करवाया है।

इन तस्वीरों में एंजेलीना सील्क गाउन में अपनी बॉडी के टैटू फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। बैकलेस गाउन में उनका किलर फिगर देख आप मदहोश हो जाएंगे। 44 वर्षीय एक्ट्रेस मोन गुएर्लिन इंटेंस खुशबू के लिए नए विज्ञापन में फैंस को मंत्रमुग्ध कर रही हैं।

वीडियो क्लिप और तस्वीरों में वो बैड पर लेटे हुए अपने बॉडी पर बने टैटू दिखा रही हैं। हर तस्वीर में उनका दिलकश अंदाज देखने लायक है। एंजेलीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि एंजेलीना जोली टैटू के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क में हुए एक फिल्म प्रीमियर के दौरान अपने बैकलेस गाउन में छिपे 20 टैटू दिखाए थे।

शादी के 2 साल बाद दी थी तलाक की अर्जी

पर्सनल लाइफ की बात करें तो 43 साल की हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने सितंबर 2016 में तलाक के लिए अर्जी दी थी। एंजेलिना ने हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट से 8 साल के रिलेशन के बाद 2014 में शादी की थी। पिछले 10 सालों से दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जा रही थी। इनके 6 बच्चे भी हैं।

ब्रिटेन के अखबार ‘द सन’ की खबर के मुताबिक, अब एक्ट्रेस एंजेलिना का मन थोड़ा बदल गया है और वे चाहती हैं कि ब्रैड पिट उनकी लाइफ में वापस आ जाएं।हालांकि, अखबार ने यह भी दावा किया है कि 55 साल के ब्रैड पिट किसी भी तरह की सुलह में इंटरेस्टेट नहीं हैं और वो चाहते हैं कि यह मामला जल्द से सेटल हो जाए।

दोनों छह बच्चों मैडॉक्स, शिलोह, पैक्स, विवियन, जाहरा और नॉक्स के माता-पिता हैं। मेडॉक्स, पैक्स और ज़ाराह गोद लिए हुए हैं। उनके तलाक की वजह दोनों के बीच आपसी मतभेद होना बताया गया था। एंजेलिना और ब्रैड द्वारा तलाक के लिए दायर की गई अर्जी को ढाई साल हो चुके है।

वहीं, बीते दिनों खबरें सामने आई थीं कि अब जोली अपने परिवार को फिर से एक करना चाहती हैं। एंजेलिना ने बताया कि वो फिर से ब्रैड के साथ अपने रिश्ते को सुधारना चाहती हैं। जोली ने ब्रैड के खिलाफ कोर्ट में पेपर्स दिए थे। जिनमें लिखा था कि पिट बच्चों के खर्च की भरपाई नहीं कर रहे हैं। बच्चों को लॉस एंजिल्स में जोली के पास ही रखा गया था, जबकि ब्रैड के आने-जाने और बच्चों के साथ टाइम स्पैंड करने का शेड्यूल जज ने खुद ही बनाया था।

बता दें कि ब्रैंजलीना के नाम से मशहूर यह जोड़ी 2004 से लिव इन रिलेशन में साथ रह रहे थे और 2014 में उन्‍होंने शादी की थी। कुछ समय से मीडिया में ऐसी खबरें आ रही थीं कि एंजेलिना और ब्रैड के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन एंजेलिना ने मीडिया में बयान दिया था कि हर हाल में वे और ब्रैड पिट साथ रहेंगे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version