Connect with us

बॉलीवुड

8 Bollywood Actresses ब्रैस्ट Implant सर्जरी की पहले और बाद की तस्वीरें देखे

Published

on

वर्तमान समय में, ऑन-स्क्रीन चरित्र होने के नाते शानदार तरीके से अभिनय करने के बारे में अभी तक महान दिखने के बारे में नहीं है और इस घटना में कि हम ऑन-स्क्रीन वर्णों पर चर्चा करते हैं, तो उन्हें सुंदर और गर्म दिखने की भी आवश्यकता है।

अब एक दिन की गणना बॉलीवुड में एक कट गला काफी तीव्र है, ऑन-स्क्रीन के पात्र काफी समय तक व्यवसाय में बनाए रखने के लिए अपनी अभिनय क्षमताओं पर निर्भर नहीं कर सकते हैं; उन्हें तेजस्वी दिखना है और एक सुडौल फिगर रखना है। जबकि कुछ ऑन-स्क्रीन वर्ण सामान्य रूप से समृद्ध होते हैं, जिन व्यक्तियों को अपनी भव्यता में सुधार करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रिया का कोर्स करने की आवश्यकता नहीं होती है।

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि बॉलीवुड अभिनेत्री का बड़ा हिस्सा ब्लेड के नीचे या तो एक पुनर्स्थापनात्मक रणनीति या प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रिया के लिए गया है। कई प्रदर्शन करने वाले कलाकारों ने खुद को भरपूर आपूर्ति और आश्चर्यचकित करने के लिए बोसोम एम्बेड चिकित्सा प्रक्रियाओं का अनुभव किया है।

यहाँ हमने उन प्रदर्शन करने वाले कलाकारों की तस्वीरों के संचय के बारे में सोचा है जिनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने उस बिंदु पर और अब प्रभाव के साथ चिकित्सा प्रक्रिया का अनुभव किया है।

1. आयशा टाकिया

2. बिपाशा बसु

3. कंगना रनौत

4. मल्लिका शेरावत

5. पूनम पांडे

6. राखी सावंत

7. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

8. सुष्मिता सेन

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *