fbpx
Connect with us

मनोरंजन

9 वजहों से हर कोई सिर्फ मिया खलीफा को प्यार करता है!

Published

on

मि,खलीफा, “नाम तह सुना हाय होगा”। खैर, वह एक इंटरनेट सनसनी है और एक विशाल प्रशंसक आनंद ले रही है। शायद ही कोई लड़का जो उसे नहीं जानता है मिया खलीफा एक “अच्छी लड़की” है, जो लाखों वफादार प्रशंसकों के साथ रोज़ रोज़ की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मूल रूप से, उसने वर्ल्डवाइड वेब को अपने कामुक चित्रों और वीडियो के साथ तूफान से लिया है और निश्चित रूप से उसे “सादगी”, नहीं, इस शब्द को सुनने पर मुस्कान नहीं करते आज, हम इस कारणों को उजागर करने के लिए यहां हैं कि हर किसी को इतना प्यार क्यों करता है मुझे यकीन है कि आप इनसे सहमत होंगे।

`1। विवादों से घिरा होने के बावजूद मिया खलीफा को विश्वास है वह एक लेबनान की अभिनेत्री है और उसके शरीर पर छपने वाले लेबनान से संबंधित 2 टैटू हैं, एक राष्ट्रीय गान से संबंधित है जबकि दूसरा बल क्रॉस से संबंधित है। लेबोनियों के लोग हमेशा इस तरह के टैटू के साथ वयस्क उद्योग में दिखने के लिए शर्मिंदा थे; वे इसे अपमानजनक मानते हैं

2. मिया खलीफा एक अच्छा खाना है प्रौढ़ उद्योग के बाद, मिया ने खाना पकाने में उसके हाथों की कोशिश की है और हमें कहना चाहिए, उसके कौशल भयानक हैं! वह खाना पकाने के लिए बहुत मसाला जोड़ती है, आशा है कि आप समझें कि हमारा क्या मतलब है।

3. वह बहु-प्रतिभाशाली है खाना पकाने के अलावा, वह प्रशंसकों के लिए एक खेल के स्तंभकार रहे हैं और डीसी टीमों के एक उत्साही प्रशंसक हैं। एक व्यक्ति में इतने सारे गुण हैं? लोल, आखिरकार वह “मिया खलीफा” है!

4. मिया एक विश्वास बूस्टर है। उसने कई शर्मीले लोगों को अपने डर और कम आत्मविश्वास के मुद्दों को खत्म करने में मदद की है। इसके अलावा, मिया ने उन्हें हर तरह से शिक्षित किया है। हहा, शरारती मत!

5. सितारा अच्छे लाइकिंग कौशल है अगर आपको याद है, उसने अपने पसंदीदा खिलाड़ी को अंक के बदले में एनबीए खेल के विपणन निदेशक के लिए, “अपनी टिडिआई को छूने” की एक बहुत अच्छी पेशकश की थी। जब कोई “रिश्वत” की बात आती है तो उसे कोई भी विशेषज्ञ नहीं हो सकता है

6. आत्मरक्षा पर उत्कृष्ट भी। हमने एक कहानी के बारे में बताया था जिसमें उसके एक प्रशंसक, उसके चेहरे पर छिद्रित हो गए, जब उसने जबरदस्ती से उसके साथ एक फोटो लेने का प्रयास किया। दोस्तों, कभी भी इस सुंदरता के साथ गड़बड़ न करें, क्योंकि वह कभी-कभी खतरनाक साबित हो सकती है।

7. वह मिठाई और सरल है जब भी आप उसे चित्रों को देखते हैं, आप शायद ही ज्यादा मेकअप मिल पाएंगे मिया मूल होने के लिए प्यार करती है और खुद से वह प्यार करती है। कुछ तस्वीरों में, आप देखेंगे कि उसके हाथ भी मोटे नहीं हैं। असल में, वह खुद से ग्रस्त है और मेकअप और सौंदर्य प्रसाधन के साथ बदलना नहीं चाहती है

8. वह ट्रोलिंग के साथ बहुत अच्छा है। यदि आपके पास समय है, तो आपको मिया के ट्विटर अकाउंट पर जाना होगा; यह विनोदी ट्वीट्स और मजेदार वीडियो से भर गया है। जब भी आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को ब्राउज़ करेंगे तो आपको कभी भी ऊब नहीं होगा। अपने रातों को व्यस्त रखना चाहते हैं? इसे स्क्रॉल करें!

9. मिया जानता है कि लोगों को खुश रखने के लिए कैसे। हर अब और फिर, वह भाप से भरा फोटो और वीडियो के साथ उनका इलाज करता रहता है। यहां तक ​​कि एक उदास व्यक्ति उन पदों को देखकर आसानी से मुस्कुराता है

क्या आपको उसे प्यार करने के लिए किसी और कारण की आवश्यकता है?

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *