fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

90 हजार की outfit पहन New York की सड़कों पर घूमती दिखीं Priyanka , Neckline टॉप में दिखे क्लीवेज

Published

on

फैशन आइकोन Priyanka Chopra अपनी बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। चाहे बात उनके रेड कार्पेट लुक की हो या कैजुअल लुक की पीसी हर बार ही अपने styles से फैंस का दिल जीत लेती हैं। पीसी को ‘ड्रेस अप’ गेम खेलना बेहद पसंद वह अपने डिफ्रेंट स्टाइल से फैंस का ध्यान खींच ही लेती हैं।

 


साड़ी, गाउन से लेकर सूट तक हर outfit में देसी गर्ल गजब दिखती हैं। Priyanka Chopraइन दिनों न्यूयाॅर्क में हैं। वहां से आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर PC की कुछ तस्वीरें social site पर वायरल हो रही हैं।


इन तस्वीरों में Priyanka Chopra डिजाइनर मार्कियन की डिजाइन की हुई dress में स्टनिंग दिखीं। लुक की बात करें तो प्रियंका पाउडर पिंक कलर की नेकलाइन फ्लोरल प्रिंट टाॅप के साथ मैचिंग स्कर्ट में दिखीं।

इस ड्रेस की खास बात इसकी कीमत थी। खबरों की मानें तो पीसी की इस फ्लाॅरल प्रिंट टाॅप की कीमत $700 (Rs 49,800) और स्कर्ट की कीमत $615 (Rs 43,700) है।


कुल मिलाकर की इस पूरी outfir की कीमत 90,000 हजार थी। इसके साथ सटबल मेकअप, ब्राउन शेड्स और बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इस ड्रेस के साथ Priyanka Chopra मे पिंक कलर की heels कैरी की थी। न्यूयाॅर्क की सड़कों पर प्रियंका स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।


फिल्म ‘The Sky Is Pink’ की बात करें तो इशके जरिए प्रियंका 3 साल बाद इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं। फिल्म में उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम, फरहान अख्तर, Rohit Shroff भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अक्टबूर को रिलीज होगी।


यह गुरूग्राम की लड़की Aisha Chaudhary की सच्ची कहानी है। ‘The Sky Is Pink’ का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है।


इसके अलावा Priyanka प्रियंका हाॅलीवुड स्टार Mindy Kaling मुख्य भूमिका में हैं।


इसके अलावा Priyanka Netflix की आगामी फिल्म ‘The White Tiger’ में भी नजर आएंगी। इसमें वह पहली बार Rajkummar Rao के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।


यह अरविंद अडिगा की किताब ‘The White Tiger से प्रेरित है। इसकी शूटिंग भारत में इस साल के अंत में शुरू होगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *