Connect with us

फोटो

शाहरुख की बेटी को सलाह ‘कोई लड़का राज या राहुल की तरह बर्ताव करें तो उसे लात मार दो’,

Published

on

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान हर किसी के फेवरेट हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। बॉलीवुड में उनकी इमेज एक चॉकलेटी हीरो के रूप में है। वे अपनी फिल्मों के साथ साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। गौरतलब हैं कि शाहरुख खान ने गौरी खान से शादी रचाई है। इस शादी से उन्हें तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हैं। शाहरुख अपने बच्चों के साथ बहुत फ्रेंड्ली रहते हैं।

suhana khan

शाहरुख ने अपने बच्चों से जुड़े सवालों के जवाब कई इंटरव्यूज में दिए हैं। उनकी बातों से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी अपने बच्चों से अच्छे से बनती है। शाहरुख अपने बच्चों की पढ़ाई, करियर, पसंद-नापसंद और उनके यंग ऐज में रिलेशन को लेकर बात करने में भी नहीं हिचकते हैं। वे इस बारे में बिंदास तरीके से बोलते हैं।

suhana khan

उदाहरण के लिए एक इंटरव्यू में किंग खान ने बोला था कि यदि कोई लड़का उनकी बेटी सुहाना संग फिल्मी किरदार राहुल या राज की तरह बर्ताव करता है तो मैं सुहाना को उसे लात मार देने की सलाह देता हूं। अब शाहरुख ने ऐसा क्यों कहा था? आइए जानते हैं।

suhana khan

‘राहुल’ और ‘राज’ ये दो ऐसे किरदार हैं जिनका नाम हर कोई जानता है। शाहरुख खान ने अधिकतर फिल्मों में इसी से जुड़े किरदार निभाए हैं। ये उनके सबसे रोमांटिक किरदारों में से हैं। अब जरा सोचिए यदि रियल लाइफ में राज या राहुल जैसे किरदार आपके सामने आ जाए तो लोगों की क्या प्रतिक्रिया होगी? इस चीज से जुड़ा एक सवाल शाहरुख से इंटरव्यू में पूछा गया था। सवाल था ‘यदि आपकी बेटी सुहाना राहुल जैसे लड़के से मिले तो उन्हें कैसा लगेगा?’

suhana khan

इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा ‘मैं अपनी बेटी से पहले ही बोल चुका हूं कि यदि तुम किसी ऐसे लड़के से मिलों जो तुमसे कहे ‘राहुल, नाम तो सुना ही होगा’ तो समझ जाना कि वह एक वो स्टॉकर है।’ शाहरुख आगे कहते हैं ‘मैंने सुहाना से ये भी कहा कि यदि वह पार्टी में किसी ऐसे लड़के से मिले जो तुम्हें देखता रहे और कहे ‘और पास, और पास’ तो तुम उसके पैर पर लात मार देना।

suhana khan

जब शाहरुख से रोमांस की परिभाषा पूछी गई तो उन्होंने कहा ‘एक खास पल किसी को महसूस कराना।’ शाहरुख ने ये भी कहा कि निजी तौर पर मैं ऐसा नहीं हूं। यदि मैं अपनी बांहें फैलाकर मेरी बीवी के सामने गाना गाने लग जाऊं तो शायद वह मुझे घर से ही बाहर निकाल दे। हालांकि फिल्मों में यदि मैं मासूमियत और अपने अंदाज से इसे और आकर्षक बना दूं, तो इस किरदार में एक नयापन आ जाता है।

suhana khan

suhana khan

‘कॉफी विद करण’ में करण जौहर ने शाहरुख खान से पूछा था कि ‘यदि कोई लड़का उसकी 16 साल की बेटी को किस करे तो क्या वह उसे मरेंगे?’ इस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा था कि ‘मैं उसके होंठ तोड़ दूंगा।’ इसके बाद करण ने पूछा कि क्या वे सुहाना पर नजर रखते हैं। इस पर किंग खान ने कहा था कि नहीं वे ये सब नहीं करते हैं। बल्कि सुहाना ही उन्हें सबकुछ बता देती है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *