Connect with us

बॉलीवुड

बिकनी के बाद अब कैजुअल ड्रेस में दिशा पटानी ने गिराई बिजली, इंडियन लुक में देख फैंस हुए घायल

Published

on

दिशा पाटनी को बॉलीवुड की बिकिनी बेब, स्टाइल दीवा ना जाने क्या क्या कहा जाता है। लेकिन इस बार दिशा ने जो कैजुअल अंदाज दिखाया उसे देख लोगों को यकीन नहीं हो रहा।

हरे रंग का खूबसूरत गाउन, स्टाइल से ओढ़ा दुपट्टा, खुले बाल और कानों में झुमके। सादगी से भरा दिशा का ये सादा अंदाज भी यूं कहर ढाएगा भला किसने सोचा था।

दिशा ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर की तो लोगों की सांसे रुक गई। इस इंडियन लुक मे दिशा बेहद खूबसूरती दिखीं और फैंस को उनका ये अंदाज खूब भा गया।

दिशा ने जब अपनी ही अदा से आईना देखा तो उनकी चमक के आगे सब फीका पड़ गया। दिशा के चेहरे के नूर ने भी हर किसी का ध्यान खींच लिया।

कहते हैं एक तस्वीरें हजार शब्दों के बराबर है और दिशा की इन तस्वीरों पर ये बात सटीक बैठती हैं। क्योंकि इन्हें देखने के बाद हमें कुछ कहने की जरुरत नहीं।

बेहद स्टाइलिश दिशा पाटनी यूं तो ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट में ही नजर आती हैं लेकिन अगर खास मौका हो तो दिशा भी अपने लाजवाब लुक्स सभी को हैरान कर देती हैं।  और हंसकर लूट लेती हैं हर किसी का दिल।

कैजुअल लुक में दिशा काफी रीफ्रेश लग रही थीं। शाइनी स्टाइलिश हेयर, परफेक्ट आउटफिट और वही गजब का स्टाइल जो दिशा की पहचान है।

यूं तो दिशा काफी कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं लेकिन फिर भी उनका ये अंदाज़ फैंस को खूब पसंद आया है।

आपको बता दें कि पिछले महीने ही दिशा ने बिकनी में अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए थे। इसमें उन्हें पीच कलर की बिकिनी पहने देखा गया था।

 

बिकिनी में दिशा का लुक और पोज बेहद अट्रैक्टिव दिखा। तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा बालों को पीछे की ओर पकड़े हुए सूरज की किरणों का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं।

दिशा इतनी ग्लैमरस और हॉट दिख रही थीं कि फैंस ही नहीं, तमाम सेलेब्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे थे। दिशा ने सभी को अपनी हॉटनेस का दीवाना बना दिया था।
Disha patani15

2/15

Disha patani14

3/15

Disha patani13

4/15

Disha patani12

5/15

Disha patani11

6/15

Disha patani10

7/15

Disha patani9

8/15

Disha patani8

9/15

Disha patani7

10/15

Disha patani6

11/15

Disha patani5

12/15

Disha patani4

13/15

Disha patani3

14/15

Disha patani2

15/15

Disha patani1

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.