Connect with us

बॉलीवुड

उम्र भी इन अभिनेत्रियों की सुंदरता नहीं बिगाड़ पाई, 50 से ऊपर हैं फिर भी इन्हें देख दिल धड़कता हैं

Published

on

एक दिन हर कोई बूढ़ा होता हैं। उम्र का बढ़ना और खूबसूरती का घटना बहुत ही सामान्य चीज हैं। ऐसे में उसके चेहरे की सुंदरता भी घटने लगती हैं। हालाँकि Bollywood में इसके कुछ अपवाद भी हैं।

यहाँ आपको देख यही लगता हैं कि इनके ऊपर उम्र का कोई असर ही नहीं होता हैं। तो चलिए फिर बिना किसी देरी के इन उम्रदराज लेकिन बला की सुंदर अभिनेत्रियों से मिल लेते है।

किसी को टमाटर से डर लगता हैं तो कोई बिल्ली देख सहम जाता हैं, इन 12 सितारों के हैं बड़े अजीब डर

नीना गुप्ता

4 जुलाई 1959 को दिल्ली में जन्मी नीना गुप्ता पुरे 60 साल की हैं. हालाँकि इसके बावजूद वे अभी भी ना सिर्फ फिल्मों में नजर आती हैं बल्कि काफी आकर्षक भी दिखती हैं.

Social Media पर आज भी नीना गुप्ता की तस्वीरें बहुत पसंद की जाती हैं. नीना की एक 31 सालकी बेटी मसाबा हैं. लेकिन नीना अपनी बेटी से भी ज्यादा आकर्षक लगती हैं.

रेखा

Bollywood की ब्यूटी क्वीन रेखा की उम्र जरूर बढ़ रही हैं लेकिन उनकी ख़ूबसूरती थमने का नाम नहीं ले रही हैं. रेखा 65 की उम्र में भी कहर बरसाती हैं.

वे फिल्मों में भले ना आती हो लेकिन जब किसी Party, Event या Award Show में जाती हैं तो आकर्षण का केंद्र बनी रहती हैं. रेखा का लुक और स्टाइल भी Young Actress को मात दे देता हैं.

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की Dream Girl हेमा 71 की हैं लेकिन आज भी लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. उम्र के इस पढ़ाव में भी Hema Mailini के चेहरे की चमक थमने का नाम नहीं लेती हैं. वे आज भी कई लोगो की Dream Girl हैं.

डिंपल कपाड़िया

62 साल की Dimple Kapadia अपनी दोनों बेटियों Twinkle और Rinki की तरह ही बहुत सुंदर हैं. 60 से ऊपर की हो जाने के बाद भी लोग उन्हें देख आकर्षित होते हैं.

अर्चना पूरन सिंह

वैसे तो Archana Puran Singh का कॉमेडी शो में बहुत मजाक उड़ाया जाता हैं लेकिन 57 की अर्चना अपनी उम्र के मुकाबले काफी सुंदर लगती हैं.

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल Madhuri Dixit को कोई कैसे भूल सकता है, 90 के दशक में सबका दिल धड़काने वाली माधुरी 52 साल की हैं. दो बच्चों की माँ माधुरी की खूबसूरती आज भी लाजवाब हैं. उन्हें हम अक्सर Reality Show में जज के रूप में देखते रहते हैं.

अमृता सिंह

Sara Ali Khan जैसी खूबसूरत Actress को सुंदरता विरासत में अपनी माँ Amrita Singh से ही मिली हैं. अमृता 62 साल की हैं लेकिन फिर भी काफी अच्छी Personality रखती हैं. सारा के अलावा उनका एक और बेटा हैं जिसका नाम इब्राहीम हैं.

यदि आप भी इन अभिनेत्रियों की तरह बुढ़ापे में हसीन दिखना चाहते हैं तो अपने खान पान और व्यायाम पर ध्यान दे. टेंशन कम ले और Yoga, Meditation करे. इन तरीको से आपके चेहरे की चमक भी बरकरार रहेगी.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *