Connect with us

टैकनोलजी

Airtel ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए पेश किया 100 रुपये वाला प्लान, मिलेगा 15GB data

Published

on

नई दिल्ली: Coronavirus के चलते देशभर में लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसे में लोग अपने घरों से ही काम ( work from home) कर रहे हैं और इसके लिए इंटरनेट का ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं। इसी को ध्यान देते हुए Airtel ने एक सस्ता एड ऑन प्लान लॉन्च किया है जो सिर्फ पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है। इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ डाटा का लाभ होगा। यानी की इस प्लान में यूजर्स को वैधता और कॉलिंग की कोई सुविधा नहीं मिलेगी।

Airtel Add-On Postpaid Plan की कीमत

Airtel Add-On Postpaid Plan की कीमत 100 रुपये है। इसमें ग्राहकों को 15 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा कंपनी के पास 200 रुपये का भी एक प्लान है जिसमें 35 जीबी डाटा मिलेगा। बता दें कि पोस्टपेड यूजर्स इन डाटा पैक को एयरटेल थैंक्स ऐप के मैनेज सर्विस सेक्शन में जाकर एक्टिव कर सकते हैं।

17 अप्रैल तक की मिलेगी वैधता

एयरटेल ने 8 करोड़ से ज्यादा प्री-पेड कनेक्शन्स की वैधता 17 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है। Airtel ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि अगर यूजर के प्लान की वैधता खत्म भी होती है तो भी उनके फोन पर इनकमिंग कॉल्स की सुविधा मिलती रहेगी। साथ ही वैधता खत्म होने के 48 घंटे के अंदर यूजर्स को 10 रुपये का टॉकटाइम क्रेडिट कर दिया जाएगा।

Airtel का 398 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल के इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा हर दिन 3 जीबी डेटा यानी कुल 84 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा। साथ ही इसके अलावा यूजर्स को प्रीमियम एप सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.