Connect with us

फोटो

अजय देवगन की सच्चाई जान उड़ गए काजोल के

Published

on

बॉलीवुड की शानदार और सबसे सफल अभिनेत्रियों में शुमार काजोल ने कहा कि अगर उन्हें उनके पति अजय देवगन की यह सचाई पता होती तो वह उनसे कभी शादी ही नहीं करती. वह अजय को शादी के लिए मना कर देती. दरअसल काजोल ने हालिया एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में यह बात कहीं है.

अभिनेत्री काजोल एक निजी समाचार चैनल को इंटरव्यू दें रही थी. इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज़ का खु लासा किया. यहां उन्होंने अपने पति अजय से लेकर अपनी नानी तक के बारे में खुलकर बात की. काजोल से पूछा गया कि अगर आप कलर होती तो कोनसा कलर बनना पसंद करती. उन्होंने इसका जवाब दिया कि वह सफ़ेद कलर बनना पसंद करती.

उनसे पूछा गया कि गुड एक्ट र्स बनते है या पैदा होते है ? इसका काजोल ने बड़ा ही मिला जुला जवाब देते हुए कहा, दोनों ही बराबर होते है, कुछ पैदा होते है और कुछ मेहनत से बनते है. एंकर ने जब उनसे कहा कि अजय ने एक्टिंग की क्लास ली है और आपने? काजोल इस सवाल से चौक गई, क्योंकि उन्हें खुद ये बात पता नहीं थी कि अजय ने एक्टिंग की क्लास ली है. उन्होंने हँसते हुए कहा,अगर मुझे यह बात पहले पता होती तो मैं अजय से शादी ही नहीं करती.

काजोल ने दोनों की एक्टिंग के बारे में कहा कि, अजय और मैं हम दोनों ही काफी अलग-अलग एक्ट र्स है. अजय एक टेक्निकल एक्टर है. वह कभी भी एक्टर बनना नहीं चाहता था, उसे डायरेक्टर बनना था. लेकिन कहीं से लक से इधर उधर होते हुए वह एक्टर बन गया. इसीलिए उसे सभी एंगल पता होते है कहां से कैसे शॉ ट आएगा. वह थोड़ा स्मार्ट है. वो उसी को ध्यान में रखकर एक्टिंग करता है. अगर मैं अपनी बात करू तो मुझे इतना कुछ नहीं पता, मैं सिर्फ एक्टिंग करती हूँ, पूरी तरह से फ्री होकर.

काजोल के मुताबिक उन्हें ये नहीं पता कि, दोनों ने साथ मिलकर कितनी फिल्मे की हैं. फिर भी 6 से 7 फिल्मे की है. उन्होंने कहा इस बारे में हमारी आपस में ज्यादा बात नहीं होती. हम घर पर नार्मल लाइफ ही जीते है. अपने ससुर से जुड़े एक किस्से को याद करते हुए उन्होंने बताया कि उनसे पहली बार मुलाकात करण-अर्जुन के सेट पर हुई थी. उस दौरान उन्होंने काफी मजाक किया था.

काजोल आज के ज़माने में भी काफी बुक्स पढ़ती है. उनके मुताबिक उनके पास तक़रीबन 2 हज़ार से ज्यादा किताबें है. उन्हें किताबें पढ़ना काफी पसंद है और अपनी किताबों से वह प्यार करती है. वहीं उन्होंने बताया कि उनके बच्चों को उनकी एक भी फिल्म अच्छी नहीं लगती. क्योंकि हर फिल्म में वह रोती हुई नज़र आती है. काजोल ने बताया कि, उनके पिता बचपन में उनका नाम मर्सडीज़ रखना चाहते थे, अगर सच में वह नाम रखा जाता तो आज मेरा निक नाम मेसी होता.

काजोल ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए बताया कि कभी उनकी रैगिंग नहीं हुई है. उल्टा उन्होंने लोगों की रैगिं ग ली थी. उनसे पूछा गया की आपकी 4 जनरेशन एक्टिंग में है, आप एक्टिंग में किसे अपने करीब मानती है. उन्होंने कहा मैं मेरी मां की तरह लगती हूँ, कई बार मुझे लगता है कि मैं उनकी तरह कर रही हूँ.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *