Connect with us

बॉलीवुड

Alia Bhatt निकली मनहूस. बर्बाद हो रहे संजय लीला भंसाली

Published

on

संजय लीला भंसाली की हर फिल्म सुपरहिट होती हैं. चाहे इसमें कितने भी कंट्रोवर्सी हो जाये लेकिन फिल्म अच्छा बिजनेस करती हैं.संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण ने एक साथ कई फिल्में की हैं. दोनों को एक दूसरे के फायदा भी मिला हैं. लेकिन इस वक्त दोनों में कोल्ड वॉर चल रहा हैं दोनों एक दूसरे से दुरी बना रहे हैं.

Breaking | Gangubai Kathiawadi कर रही है हर रोज़ बर्बाद Sanjay L Bhansali  को Alia Bhatt को मना मनहूस - YouTube

ऐसे में संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट को लेकर एक फिल्म बनाई गंगूबाई काठीया वाड़ी लेकिन ये फिल्म रिलीज़ होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस फिल्म के चलते पहले संजय लीला भंसाली और दीपिका के बीच दुश्मनी हो गयी. फिर गंगूबाई की फॅमिली ने इस फिल्म को लेकर केस कर दिया क्यूंकि इनकी फॅमिली को गलत तरीके से दिखाया जा रहा हैं.

Alia Bhatt beams with joy as she returns to work post recovering from  COVID-19; WATCH | Celebrities News – India TV

और अब कोरोना के चलते ये फिल्म पिछले साल रिलीज़ होने वाली थीं लेकिन इस साल भी इस फिल्म का रिलीज़ होना कैंसिल माना जा रहा हैं.इस फिल्म को ओट पर संजय लीला भंसाली इसलिए रिलीज़ नहीं करना चाहते क्यूंकि आलिया भट्ट की सड़क २ को ज़बरदस्त नफरत मिली थीं और फिल्म सुपरफ्लॉप हो गयी थीं.

इस बार भी यही हो सकता हैं क्यूंकि फिल्म में आलिया भट्ट हैं और सुशांत केस के चलते लोग महेश भट्ट से नफरत करते हैं/ महेश भट्ट यानी आलिया भट्ट और फिल्म का फ्लॉप होना. इसलिए सोशल मीडिया पर लोग यही बोल रहे हैं की आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली के लिए मनहूस साबित हो गयी हैं. ये फिल्म रिलीज़ नहीं हुयी तो संजय लीला भंसाली बर्बाद हो जायेंगे.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *