Connect with us

बॉलीवुड

कभी ऐसी दिखती थीं Bhabiji Ghar Par Hain की अम्माजी, इस एक वज़ह से बढ़ता चला गया वज़न

Published

on

भाभीजी घर पर हैं(Bhabiji Ghar Par Hain) शो पिछले 5 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस कॉमेडी सीरियल को काफी पसंद किया जा रहा है.

क्योंकि इसके किरदार वाकई काफी अनूठे और फनी है.(Photo Credit – Instagram)

शो में ऐसा ही किरदार है अम्माजी(Amma Ji) का. जो भले ही किसी किसी एपिसोड में कम समय के लिए ही स्क्रीन पर दिखाई देती हों. लेकिन जब भी आती हैं तो जादू चला देती हैं. (Photo Credit – Instagram)

अम्माजी का असली नाम है सोमा राठौड़(Soma Rathod). जिनकी कॉमिक टाइमिंग इतनी कमाल की है कि लोग शो में उनके आते ही ठहाके लगाने लगते हैं. (Photo Credit – Instagram)

शो में विभूति नारायण मिश्रा अक्सर उन्हें मुटल्ली कहकर चिढ़ाते हैं और उनके वज़न पर काफी व्यंग्य कसे जाते हैं जिसे सुनकर दर्शक खूब मज़ा लेते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हमेशा से अम्माजी यानि सोमा राठौड़ इतनी मोटी नहीं थी.(Photo Credit – Instagram)

जी हां…और ये बात साबित करती है ये तस्वीर जो सालों पहले की है. इस तस्वीर को देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये अम्मा जी हैं. लेकिन ये अम्माजी ही हैं. कई सालों पहले सोमा राठौड़ ऐसी ही दिखा करती थीं. (Photo Credit – Instagram)

लेकिन जीवन में कई बार ऐसा दौर भी आता है जिसे हम अपनी ज़िंदगी का हिस्सा कभी बनाना नहीं चाहते. और जब ये दौर आता है तो इंसान अंदर तक टूट जाता है. सोमा राठौड़ के साथ भी ऐसा ही हुआ था. (Photo Credit – Instagram)

सोमा ने लव मैरिज की थी जो परिवारवालों की रज़ामंदी से ही थी. लेकिन कुछ सालों बाद दोनों के बीच मतभेद बढ़ते गए और मतभेद बढ़े तो मनभेद भी हो गया. लिहाज़ा शादी के 10 सालों बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. (Photo Credit – Instagram)

जब सोमा की शादी हुई तब वो महज़ 23 साल की ही थीं और 32 साल की उम्र में उनका तलाक भी हो चुका था. लिहाज़ा रिश्ता टूटने के गम से वो टूट गईं और डिप्रेशन का शिकार हो गईं. (Photo Credit – Instagram)

डिप्रेशन के चलते ही उनका वज़न काफी बढ़ गया और आज तक वो वज़न स्टैटिक है. हालांकि इस बढ़े हुए वज़न के कारण भी वो लोगों को हंसाने का काम कर रही हैं और इसमें उन्हें काफी खुशी मिलती है.(Photo Credit – Instagram)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version