fbpx
Connect with us

रिश्ते

An Incredible Love Story From United States To Bangladesh

Published

on

हमने लैंसलेट और गिनीवेर से लेकर रोमियो और जूलियट तक कई प्रेम कहानियां सुनी हैं। लेकिन आज हम इस युग की सबसे अविश्वसनीय प्रेम कहानी के बारे में पढ़ेंगे जिसने संयुक्त राज्य अमेरिका से बांग्लादेश की यात्रा की। यह एक बांग्लादेशी व्यक्ति अपू मंडल और एक कैलिफोर्निया की लड़की सारा कुह्न की कहानी है। दंपति अब खुशी-खुशी शादी कर रहे हैं।

उनकी प्रेम कहानी फेसबुक पर एक फेसबुक समूह के माध्यम से शुरू हुई और 19 नवंबर, 2017 को अपू और सारा फेसबुक दोस्त बन गए। वे दोनों बात करने लगे और सारा अपू को पसंद करने लगी। सामान्य चैट से लेकर रोमांटिक मैसेज और वीडियो कॉल तक उनके रिश्ते मजबूत होते गए। साल भर की लंबी दूरी की ऑनलाइन रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। पिछले हफ्ते सारा बांग्लादेश के ढाका एयरपोर्ट पर उतरीं और पहली बार अपने प्यार अपू से मिलीं।

फिर वे बरिस्ता अपू के गाँव गए, जहाँ उनके परिवार के सदस्यों ने उनका स्वागत किया। विभिन्न वैवाहिक समारोहों के लिए तिथियां तय की गई थीं। सबसे पहले उन्होंने एक चर्च में प्रतिज्ञा ली और फिर बंगाली रीति-रिवाजों से उनकी शादी हुई।

शादी बांग्लादेश के बारिसल के बंदर रोड के एक होटल में हुई। जैसे ही उनकी शादी की खबर क्षेत्र में फैली तो विदेशी दुल्हन को देखने के लिए अपू के घर के आसपास भारी भीड़ जमा हो गई। पहले उन्होंने अमेरिका में शादी करने का फैसला किया, लेकिन कुछ वीजा मुद्दे के कारण, अप्पू वहां नहीं जा सका।

 

इसलिए सारा उससे शादी करने के लिए बांग्लादेश आई। अपू के परिवार के साथ बेहतर संबंध बनाने के लिए, सारा ने बंगाली भाषा भी सीखी। उनकी अविश्वसनीय प्रेम कहानी वास्तव में इस युग में विश्वास करने के लिए कठिन है जहां हम सोशल मीडिया पर नकली प्रेम कहानियों की एक अंतहीन संख्या देखते हैं, लेकिन अपू और सारा ने वास्तव में दूसरों के लिए एक उदाहरण निर्धारित किया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *