Connect with us

बॉलीवुड

64 की उम्र में भी 34 के दिखते हैं अनिल कपूर, लोग बोले – सांप का खून पीकर जवान है अनिल कपूर

Published

on

हिंदी सिनेमा के कलाकार अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. बीते कुछ सालों में तेजी से लोग फिटनेस को लेकर जागरूक हुए हैं और यह जरूरी भी है. हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर उन कलाकारों में शामिल है जिन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. 64 साल की उम्र में भी अनिल कपूर 34 साल के जवान मर्द की तरह नज़र आते हैं.

anil kapoor

अनिल कपूर करीब 40 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. दर्शकों को उनकी अदाकारी तो ख़ूब पसंद आई है वहीं वे अपनी फिटनेस के चलते भी अक्सर चर्चा में बन जाते हैं. कई बार उनकी फिटनेस को लेकर चर्चा सार्वजनिक तौर पर भी हुई है.

anil kapoor

अनिल कपूर अपनी गजब की फिटनेस के चलते आज के युवाओं को भी कड़ी टक्कर देते हैं. जल्द ही 65 साल के होने जा रहे अनिल कपूर पर ज़्यादा सफेदी भी देखने को नहीं मिलती है. एक तरफ़ उनकी उम्र बढ़ती जा रही हैं हालांकि उनकी जवानी बरकरार है. अक्सर सोशल मीडिया पर भी अनिल की फिटनेस को लेकर चर्चा होते रहती है.

anil kapoor

हाल ही में अनिल कपूर को अभिनेता अरबाज खान के शो पर देखा गया था. इस दौरान भी उनकी फिटनेस पर बातें हुई. वे अरबाज के शो पर मेहमान के रूप में पहुंचे थे. अपने शो पर आए अरबाज ने अनिल से कहा कि लोग उनके युवा रहने के राज के बारे में जानना चाहते हैं और इसके साथ ही वो लोग अनिल कपूर के इस उम्र में भी इतने युवा दिखने पर अपनी अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं.

अनिल कपूर ने अरबाज के शो पर अपनी उम्र और फिटनेस पर बात की. कई ट्रोलर्स को जवाब में अनिल ने कहा कि ये सवाल वाकई दर्शकों की तरफ से हैं या फिर आपने पैसे देकर लोगों से बुलवाया है. बता दें कि, अरबाज अपने शो पर फ़िल्मी कलाकारों को उनके फैंस या ट्रोलर्स द्वारा सोशल मीडिया पर कही गई बातों के बारे में बताते हैं.

anil kapoor

किसी ट्रोलर ने यह कहा कि जो लोग सोशल मीडिया पर ये कहते थे कि अनिल कपूर युवा दिखने के लिए अपने प्लास्टिक सर्जन को साथ रखते हैं और साथ ही वो सांप का खून भी पीते हैं. वहीं एक वीडियो में अनिल कपूर को लेकर एक फैन ने शानदार कमेंट किया था. अरबाज ने अनिल को वीडियो दिखाया था जिसमें एक फैन कह रहा था कि अनिल कपूर को ब्रह्मा जी का वरदान है.

  

आगे अनिल ने अरबाज खान से बातचीत करते हुए और अपने फैंस एवं ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि ‘वो कहावत है देने वाले ने बहुत दिया आंचल में नहीं समाए. मुझे निजी, प्रोफेशनल, आर्थिक रूप से ऊपर वाले ने बहुत कुछ दिया है और यही मदद करता है कि आप कैसे नजर आते हैं. हर किसी की जिंदगी में वो समय आता है जब वो उतार-चढ़ाव से गुजरता है. मैं बहुत खुशनसीब हूं.’

anil kapoor

गौरतलब है कि अनिल कपूर तीन बच्चों के पिता हैं. अनिल की शादी साल 1984 में सुनीता कपूर से हुई थी और दोनों की दो बेटियां अभिनेत्री सोनम कपूर एवं निर्माता रिया कपूर हैं. वहीं एक बेटा अभिनेता हर्षवर्धन कपूर हैं. अनिल कपूर की दोनों बेटियों की शादी हो चुकी हैं. वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो उनके पास इस समय कई प्रोजेक्ट है. वे जल्द ही दर्शकों को फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ में देखने को मिलेंगे.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *