Connect with us

फोटो

Anupamaa: आलीशान घर में रहती हैं Rupali Ganguly, किसी पैराडाइज से नहीं है कम

Published

on

सीरियल ‘अनुपमां’ (Anupamaa) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर भी रुपाली खूब एक्टिव रहती हैं. रुपाली को फैंस खूब पसंद करते हैं. रुपाली अपने लैविश घर की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. रुपाली के घर को देख आप घर में वैसा ही रिनोवेशन कराने की सोचेंगे. देखें घर की इनसाइड फोटोज…

ऐसा है लिविंग एरिया

Rupali Ganguly living area

रुपाली (Rupali Ganguly) के घर का लिविंग एरिया काफी बड़ा है. ऑल व्हाइट दीवारें और लाइट ब्राउन-व्हाइट फिनिश के फर्नीचर लिविंग एरिया में रखे. टीवी सेट भी लिविंग एरिया में है. परिवार के सभी सदस्या इस एरिया में सबसे ज्यादा वक्त गुजारते हैं.

 

सीटिंग का रखा गया खास ध्यान

Rupali Ganguly sitting arrangements

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के लिविंग एरिया में काफी सीटिंग अरेंजमेंट है. लिविंग एरिया के ही एक कोने में डानिंग स्पेस भी. घर की फर्श पर भी व्हाइट टाइल्स लगे हैं. वहीं छत पर फॉल सीलिंग और फैंसी लाइट्स भी लगी हैं.

 

पेंटिंग है रुपाली के लिए खास

Rupali Ganguly wall painting

रुपाली (Rupali Ganguly) के हॉल से ही बाकी कमरों की एंट्री भी है. साथ ही लिंविंग एरिया की एक वॉल पर बड़ी सी पेंटिंग लगी है. इसके सामने रुपाली ने बैठने का अरेंजमेंट कर रखा है. रुपाली ने अपने घर के सबसे बड़े एरिया को काफी मिनिमल तरीके से डेकोरेट किया है, जिससे हॉल काफी स्पेशियस लग रहा है.

गणपति की यहां करती हैं स्थापना

Rupali Ganguly worship place

इसके साथ ही रुपाली (Rupali Ganguly) के घर में पूजा के लिए भी अलग स्पेस है, जहां वे गणपति पूजा के दौरान गणपति की मूर्ती लेकर आती हैं. रुपाली गणपति के दौरान उसे डेडिकेटेड स्पेस को अच्छे से सजाती हैं.

 

रुपाली के घर की फन प्लेस

Rupali Ganguly cozy place

इसके साथ ही रुपाली (Rupali Ganguly) ने अपने घर में फन और कोजी प्लेस भी बना रखी हैं. रुपाली ने इस एरिया को खूब डेकोरेट किया है. यहा उन्होंने फेरी लाइट्स भी लगाई हैं.

 

यहां करती हैं मस्ती

Rupali Ganguly fun place

रुपाली ने अपने घर में झूला भी लगाया है, जिस पर बैठकर वे अपना खाली टाइम स्पेंड करती हैं. रुपाली के घर में एक और झूला भी है. वहीं भी बैठकर वे किताबें पढ़ती हैं.

बेडरूम में है मिनिमल सेटअप

Rupali Ganguly bedroom

रुपाली (Rupali Ganguly) का बेडरूम भी काफी मिनिमल सेट अप वाला ही है. उनके बेडरूम में एक बड़ी अलमिर, ड्रेसिंग स्पेस, बेड लगा हुआ है. इस एरिया में रुपाली का सबसे ज्यादा वक्त बीतता है.

 

बेडरोम है काफी सिंपल

simple bedroom of Rupali Ganguly

रुपाली (Rupali Ganguly) अपने बेडरूम स्पेस में ही तैयार होती है. यहीं अपने हसबैंड और बेटे के साथ प्यार भरे लंहे बिताती हैं. इस एरिया से भी रुपाली कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

 

बेडरू से लगी हुई है बालकनी

balcony in rupali ganguly house

रुपाली (Rupali Ganguly) के घर में उनके बेडरूम से लगी एक बालकनी भी है. वे यहां भी शाम के समय और सुबह खूब मजे करती हैं. इस एरिया में बैठकर रुपाली कभी जूस पीती हैं तो कभी चाय की चुसकी लेती हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *