Connect with us

टैकनोलजी

Apple iPhone 8 की बिक्री बंद होने के बाद भी यहां से खरीद सकते हैं फोन

Published

on

नई दिल्ली: अमेरिका की टेक कंपनी एप्पल (Apple) ने अपने आईफोन 8 सीरीज की बिक्री बंद कर दी है। 15 अप्रैल को ही कंपनी ने आईफोन एसई 2 ( iPhone SE 2 ) को ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया है। वहीं कंपनी की अधिकारिक वेबसाइस से आईफोन 8 और 8 प्लस को हटा दिया है। यानी अब आप कंपनी की साइट से iPhone 8 और iPhone 8 Plus को नहीं खरीद पाएंगे।

बता दें कि कंपनी ने आईफोन 8 सीरीज को 2017 में लॉन्च किया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये फोन ग्राहक ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। हालांकि एप्पल की ओर से बिक्री बंद होने की कोई जानकारी साझा नहीं की गयी है।

Lockdown 2.0 में Tata Sky का यूजर्स को तोहफा, 30 अप्रैल तक मुफ्त में देखें ये 10 चैनल्स

iPhone SE 2 के स्पेसिफिकेशन्स

iPhone SE 2 में 4.7 इंच की रेटिना HD डिस्प्ले है और डिजाइन काफी हद तक iPhone 8 से मिलता है। फोन में लेटेस्ट A13 बायोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर और फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है और फोन iOS 13 पर रन करता है। कंपनी ने iPhone SE 2 को 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है और इसमें 3GB रैम मौजूद है। ग्राहक फोन को तीन कलर ऑप्शन व्हाइट, ब्लैक और रेड में खरीद सकते हैं। पावर के लिए 1960 mAh की बैटरी दी गयी है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.