Connect with us

रिश्ते

बॉयफ्रेंड संग सेक्स करने के लिए मांगा दोस्त का कमरा, फ्रेंड निकला धोखेबाज, कर दी घटिया हरकत

Published

on

गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड को रोमांस करना बड़ा पसंद होता है। ये प्राइवेट पल उनकी लाइफ के सबसे यादगार पल बन जाते हैं। हालांकि कई बार रोमांस करने के लिए सही जगह नहीं मिल पाती है। ऐसे में कपल अक्सर अपने किसी दोस्त से उसका कमरा उधार मांग लेते हैं। हालांकि एक लड़की को अपने दोस्त के रूम में रोमांस करना बड़ा महंगा पड़ गया। उसके दोस्त ने एक ऐसी घटिया हरकत कर दी जिसे देख लड़की हैरान रह गई।

दोस्त के कमरे में किया रोमांस

romance

सोशल मीडिया साइट रेडिट पर एक लड़की ने अपने साथ हुई इस चौंकाने वाली घटना को शेयर किया है। लड़की ने बताया कि उसका प्रेमी उससे मिलने आया था। दोनों रोमांस करना चाहते थे। लेकिन जगह का जुगाड़ नहीं हो पा रहा था। ऐसे में लड़की ने अपने पुरुष मित्र से मदद मांगी। उस दोस्त ने एक बार में ही अपना कमरा देने के लिए हाँ बोल दिया।

कमरे में था खुफिया कैमरा

महिला अपने प्रेमी को लेकर दोस्त के कमरे में रोमांस करने लगी। ये दोनों के लिए बहुत ही खास पल था। दोनों एक दूसरे में इतना खो गए कि किसी बात का होश ही नहीं रहा। फिर जब उनका रोमांस खत्म हुआ तो लड़की के बॉयफ्रेंड की नजर कमरे में रखे को कंप्यूटर पर पड़ी। उसने देखा कि इन कंप्यूटर्स में लगे वेब-केमरे की लाइट ऑन थी। उन्हें ये बाद थोड़ी अजीब लगी।

couple romance

दोस्त देख रहा था लाइव रोमांस

इसके बाद महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ दोस्त के कमरे में गई। वहां उन्होंने जो देखा उसे देख दंग रह गए। महिला का दोस्त अपने कमरे में बड़े आराम से कपल का लाइव रोमांस देख रहा था। शुरुआत में उसने इस बात से इनकार किया। लेकिन जब महिला ने सख्ती से पूछा तो उसने सब सच उगल दिया। महिला ने बताया कि अपने दोस्त की इस हरकत से उसे बॉयफ्रेंड के सामने बहुत बेइज्जती महसूस हुई।

महिला ने दोस्त पर जमकर गुस्सा निकाला। वहीं उसके बॉयफ्रेंड और दोस्त के बीच भी झगड़ा हो गया। महिला ने ये भी बताया कि इसके पहले भी दोस्त ने उसे कमरा ऑफर किया था। लेकिन तब उसे कमरे की जरूरत नहीं थी। अब जब जरूरत पड़ी तो उसने दोस्त का कमरा ले लिया था। लेकिन उसे क्या पता था कि उसका दोस्त धोखेबाज निकलेगा।

room

दोस्त पर कर सकती है केस

इस घटना के बाद महिला ने दोस्त से दोस्ती तोड़ दी। अब महिला अब कानून से जुड़े ग्रुप पर सलाह मांग रही है। उसने बताया कि वह अपने इस धोखेबाज दोस्त पर केस करना चाहती है। क्या उस पर कोई कानून की धारा लग सकती है? इस पर एक वकील ने महिला से कहा कि वह सेक्शुअल ऑफेंस एक्ट 2003 के माध्यम से अपने दोस्त पर केस कर सकती है।

हमने होटल में खुफिया कैमरे छिपे होने की बात सुनी थी, लेकिन अब तो दोस्त ही दगा देने लगे। इसलिए यदि आप घर से बाहर कहीं रोमांस करें तो पहले कमरे की अच्छी तरह से जांच करना न भूलें।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *