Connect with us

विशेष

ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर ड्र ग्स बेचा करती थी आंटी, जवान दिखने के लिए पीती थी स्पेशल पानी

Published

on

ड्र ग्स वाली आंटी ने मध्यप्रदेश पुलिस के सामने काफी चौंकाने वाले खु लासे किए हैं और पुलिस को बताया है कि ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर ही वो इस धं धे में आई। युवाओं को न शे का एडिक्ट बनाने वाली ‘काजल जैन उर्फ प्रीति 24 दिसंबर तक पुलिस की रिमांड पर है। वहीं सोमवार देर रात डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने आ रोपी प्रीति व उसके साथियों से पूछताछ की जो कि 2 घंटों तक चली। इस पूछताछ के दौरान प्रीति ने पुलिस को अपने ब्वॉयफ्रेंड से लेकर घर में लगे एल्कलाइन वाटर प्लांट तक के बारे में जानकारी दी।

पूछताछ के दौरान प्रीति ने पुलिस को बताया कि पति से अलग होने के बाद वो अकेली रहने लगी। उसका एक ब्वॉयफ्रेंड है और ब्वॉयफ्रेंड के संपर्क में आने के बाद उसने ड्र ग्स का काम शुरू किया। प्रीति के अनुसार उसके ग्राहक काफी रसूखदार हैं और वो अधिकतर को क ही बेचा करती थी। क्योंकि को क बहुत महंगा है और इसकी अच्छी खासी कीमत मिलती है।

 

प्रीति द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने उसके घर पर छा पा मा रा और पुलिस को प्रीति के घर से को क की थैलियां भी बरामद हुई हैं। उसके यहां पर एक वाटर प्लांट भी लगा हुआ था। ये एल्कलाइन वाटर प्लांट 3 लाख रुपए कीमत की है। बताया जाता है कि इस पानी को पीने से उम्र कम नजर आती है। इस प्रकार के पानी का कई बड़ी हस्तियां सेवन करती हैं। प्रीति का एक बेटा यश भी है। पुलिस के अनुसार यश को हाल ही में प्रीति ने एक नई कार खरीदकर दी थी। यश को ह थियारों का भी काफी शौक है।

 

वहीं डीआईजी ने पूछताछ के बाद बताया कि आरो पी सोशल मीडिया के जरिए नए तकनीकों का इस्तेमाल कर इस गोर ख धंधे को चला रहा थे। ड्र ग्स के इस कारोबार को पूरी तरीके से ध्वस्त करने के लिए पुलिस हर कड़ी को जोड़कर जांच कर रही है। पुुलिस को ओर अहम जानकारी मिली हैं और जल्द ही अन्य गिरफ्तारि यों होंगी। अभी तक पुलिस इस मामले में प्रीति के अलावा पांच ओर लोगों को गिरफ्ता र कर चुकी है। ये सभी लोग पुलिस की रिमांड पर हैं। वहीं पूछताछ के दौरान जिन लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं, पुलिस उनको भी पकड़ने वाली हैं।

गौरतलब है कि प्रीति अमीर लड़कों व लड़कियों को न शा करवाने की आदत लगाती थी और ड्र ग्स बेचकर पैसे कमाया करती थी। इतना ही नहीं प्रीति अपने साथियों के साथ मिलकर रे व पार्टियों में विदेश की लड़कियों को भी भेजा करती थी। प्रीति ने एक बड़ा बंगला किराए पर भी ले रखा था। जहां पर वो गलत काम किया करती थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.