Connect with us

बॉलीवुड

Bhabiji Ghar Par Hain! की ये टीवी एक्ट्रेस कर रही एक अच्छे लड़के की तलाश, क्या आपकी नज़र में है कोई ?

Published

on

इन दिनों टीवी के एक पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ ने घर—घर में धूम मचा रखी है। यह टीवी सीरियल कानपुर के बाबू पुरवा कालोनी निवासियों की कहानी पर बना हुआ है। एक ऐसा ही धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’। यह एक ऐसा धारावाहिक है, जिसने पूरे भारत में दर्शकों की आंखों पर एक अनोखी छाप छोड़ी है। अब लोग इस धारावाहिक के लती बन चुके हैं और इसका रोजाना तौर पर एपिसोड देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

‘भाभी जी घर पर है’ अगर आज 4 साल बाद भी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है, तो उसका एकमात्र कारण इसके बेहद शानदार किरदार है। वैसे तो इसके सभी किरदार बहुत ही मजेदार हैं लेकिन एक किरदार इस शो को ऊंचाइयों पर पहुंचाने में बहुत महत्वपूर्ण है। यह किरदार भाभी जी गुलफाम कली का है।

जी हा आपको बता दे की गुलफाम कली के किरदार को इस धारावाहिक में टीवी अभिनेत्री फाल्गुनी रजनी अदा करती हैं। फाल्गुनी ने टीवी के कई अन्य धारावाहिकों में भी काम किया है लेकिन ‘भाभी जी घर पर हैं’ की बदौलत वह आज पूरे भारत में पहचानी जाती हैं। इस धारावाहिक ने उन्हें असली पहचान दी है। इस टीवी अभिनेत्री को अभी तक कोई ऐसा लड़का ही नहीं मिला जिसको अपना जीवन साथी बना सकें।

जी हां आप सही सुन रहे हैं फाल्गुनी अभी तक कुंवारी हैं। उन्होंने शादी नहीं की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि फाल्गुनी की उम्र 38 साल से भी ज्यादा हो चुकी है, लेकिन वह शादी नहीं कर रही हैं। एक इंटरव्यू में फाल्गुनी रजनी ने कहा था कि ने अभी तक ऐसा कोई लड़का नहीं मिला जिसके साथ वह अपनी जिंदगी गुजारने के बारे में सोच सके। वह एक अच्छे लड़के की तलाश में हैं।

चाहेंगी। खाने पीने में पनीर परांठा खाने की शौकीन फाल्गुनी अपनी मोबाइल को अपना सबसे बड़ा बैरी बताती है।

Bhabiji Ghar Par Hain | रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं भाबीजी घर पर हैं की  'गुलफाम कली', देखें फाल्गुनी रजनी की खूबसूरत फोटोज, bhabiji ghar par hain  gulfam kali aka falguni

गुल्फाम कली का कहना है कि यदि उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिले तो वे सलमान खान के साथ काम करना चाहेंगी क्योंकि वह मैने प्यार किया के समय से ही सलमान की फैन है।

Meet Falguni Rajani Aka Gulfam Kali Of Bhabiji Ghar Par Hai | MBA हैं  'भाबीजी...' की गुलफाम कली, क्या आपने देखा उनका यह Photoshoot - Dainik  Bhaskar

IN PICS Bhabiji Ghar Par Hain Gulfam Kali Aka Falguni Rajani Bold Photos  Viral

falguni rajani quits bhabiji: gulfam kali aka falguni rajani quits bhabiji  ghar par hain - Navbharat Times

भाभीजी घर पर हैं" की गुलफाम कली की इन तस्वीरों को देखने के बाद अंगूरी भाभी  और गोरी मेम को भूल जायेंगे आप..... - Bollywood Remind | bollywood breaking  news in hindi ,

Falguni Rajani in Sleeveless Saree blouse | Bhabhiji Ghar Par Hai TV  Actress | Indian Filmy Actress

शार्ट ड्रेस पहनने के लिए भाभीजी की गुलफाम कली ने लिया नया अवतार | NewsTrack  Hindi 1

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.