Connect with us

फैशन

भाग्यश्री की बेटी है अपनी मां से कहीं ज्यादा हॉट | देखिए तस्वीरें

Published

on

Bhagyashree's daughter is hotter than her mother. see pictures

भाग्यश्री की खूबसूरती के तो सब दीवाने थे जब उनकी फिल्म सलमान खान के साथ आई थी। नाम तो आपको याद ही होगा मैने प्यार किया। लेकिन फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से रातोंरात स्टार बनने वालीं भाग्यश्री का फिल्मी करियर ज्यादा खास़ नहीं रहा।

पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में बसने वाली भाग्यश्री का बॉलीवुड का भाग्य बहुत जल्दी ही डूब गया, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला भी कर लिया। जी हां, भाग्यश्री का फिल्मी करियर न ज्यादा लंबा रहा और न ही ज्यादा खास़ रहा, जिसकी वजह से उन्होंने इंडस्ट्री से दूरियां बना ली, लेकिन एक बार फिर से वे खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Instant ख़बर | भाग्यश्री की तरह बेटी अवंतिका भी खूबसरत और स्टाइलिश |  Instant ख़बर

इस बार वे सुर्खियां अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से बटोर रही हैं, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान और भाग्यश्री दोनों के काम को खूब सराहा गया था, जिसके बाद सल्लू की किस्मत तो तेज़ी से दौड़ पड़ी, लेकिन भाग्यश्री की किस्मत वहीं अटक गई।

ग्लैमरस लाइफ जीती हैं भाग्यश्री की बेटी, मां के साथ रैम्प पर दिखाए जलवे

इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने कई फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन फिर भी उन्हें एक सुपरहिट फिल्म नहीं मिल पाई, जिसके बाद उन्होंने शादी करके घर बसाना ही उचित समझा और फिर बॉलीवुड से हमेशा के लिए दूर हो गई, लेकिन अब उनकी बेटी बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार हो चुकी है, जोकि अपनी मां के सपनों को पूरा करने की कोशिश करेगी।

भाग्यश्री की गिनती खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में आज भी होती है, लेकिन उनकी बेटी खूबसूरती में उनसे भी दो कदम आगे है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी की मन मोहने वाली खूबसूरती सबको अपनी तरफ आकर्षित कर रही है।

Birthday Special Bhagyashree Salman Khan actress Maine Pyar Kiya online  hindi news

बता दें कि अवंतिका दसानी की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कुछ तस्वीरों में उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मासूमियत भी देखने को मिल रही है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी को न सिर्फ पढ़ाई का शौक है, बल्कि उनकी रूचि फैशन, डांस और ट्रेवलिंग में भी है, जिसकी वजह से अक्सर वे स्टाइलिश पोज़ में तस्वीरें खिंचवाती हैं। बता दें कि अवंतिका दसानी की स्टाइल देखकर हर कोई हैरान रह जाते हैं।

भाग्यश्री की बेटी पहली बार आई मीडिया लाइमलाइट में, काफी है खूबसूरत  bhagyashree dasani along with her daughter avantika dasani bollywood Tadka

अपनी स्टाइल से अवंतिका दसानी अपने फैंस का दिल जीतने में सफल रहती हैं। पहले कई बार अवंतिका दसानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, जिसकी वजह से लोग उनके दीवाने हो चुके हैं।

यूं तो अवंतिका दसानी लंदन में बिजनेस की पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन माना जा रहा है कि वे अपना करियर बॉलीवुड में बना सकती हैं। इतना ही नहीं, अवंतिका दसानी के बॉलीवुड में आने का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका

बता दें कि भाग्यश्री खुद चाहती हैं कि उनकी बिटिया बॉलीवुड में बड़ा नाम फेम बनाया और उनका सपना पूरा करें, लेकिन बॉलीवुड में आना या न उनकी बेटी का फैसला होगा, जिसे वे तहे दिल से स्वीकार करेंगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *