Connect with us

बॉलीवुड

Big Breaking: सिद्धार्थ पिठानी ने खोले 2 बड़े नाम.. रिया की पार्टी में हुई थी ल ड़ाई

Published

on

सिद्धार्थ पिठानी के पिता का कहना हैं की एनसीबी ने मेरे बेटे को सिर्फ इसलिए गिरफ्तार किया हैं ताकि वो दुनिया को दिखा सकें की एनसीबी ने सभी से पूछताछ की लेकिन सुशांत के करीबी सिद्धार्थ पिठानी से कोई पूछताछ क्यों नहीं की. मेरा बीटा निर्दोष हैं वो सिर्फ वहा पर काम करता था. उसने कभी भी ड्र ग्स का इस्तेमाल नहीं किया.

लेकिन अब खबर ये निकल कर आ रही हैं की सिद्धार्थ पिठानी ने ये बात कहीं की रिया ने सुशांत के घर पर ही एक पार्टी रखी थीं जिसमे बाहर से दो लोग शामिल थे जिसमे एक शक्श ड्र ग्स सिंडिकेट से भी जुड़ा था. इस पार्टी में झ गड़ा भी हुआ था.

sushant singh rajput case: सुशांत केस: NCB के हत्थे यूं चढ़ा सिद्धार्थ पिठानी, सोशल मीडिया पोस्ट ने पहुंचाया सलाखों के पीछे - siddharth pithani instagram post helped ncb in ...

दरअसल रिया ने सुशांत के घर को पार्टी का पूरा अड्ड़ा बनाकर रख दिया था. जहा हर रोज़ सिर्फ पार्टियां ही होती थीं. ये बात मीडिया में कई बार सामने आई की सुशांत को दवा देकर सुला दिया जाता था और उनके पैसे पर रिया और उसका पूरा परिवार पार्टीया किया करता था. सुशांत के पड़ोसियों ने भी कहा था की हर रात उनके घर से पार्टी की आवाज़ आती थीं लेकिन जिस दिन सुशांत की मौत हुयी उस रात कोई आवाज़ नहीं आई बल्कि घर की लाइट रात दस बजे ही बंद हो गयी थीं.

रिया ने तो सुशांत पर पूरा कब्ज़ा कर लिया था वो चाहती थीं की सुशांत के घरवाले उससे दूर रहे. वो सुशांत पर दबाव बनाती थीं की जिस फिल्म में तुम काम करोगे उसमे हीरोइ न मैं बनूंगी. सुशांत के पिता ने भी कहा था की कई दिन बीत जाते थे लेकिन उनकी उनके बेटे से बात नहीं हो पाती थीं क्यूंकि रिया सुशांत का फ़ोन अपने पास रखती थीं.

NCB Arrested Sidharth Pithani In Sushant Singh Rajput Case, Was Present At SSR Home On Suicide Day - सुशांत सिंह राजपूत केस में चश्मदीद गवाह सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार, 1 जून तक NCB

अब ये तो वो बाते हैं जो मीडिया में सामने आये लेकिन आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की किस लेवल का टॉर्च र सुशांत पर किया जा रहा था. ऐसा क्या डर था जो सुशांत रिया और उसके परिवार को झेल रहे थे. एक ऐसी लड़की जिसे कोई नहीं जानता. जो फ्लॉप हैं. वो सुशांत के लाइफ में कैसे आती हैं. ऐसे कई सवाल आज नहीं तो कल सामने आ ही जायेंगे.

खैर एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के नौकर नीरज और केशव को रिया के खिलाफ सरकारी गवाह के रूप में तैयार कर लिया हैं. यानी सुशांत के घर पर ड्र ग्स कौन लेकर आता था कौन ड्र ग्स लेता था. रिहा ने एनसीबी से क्या बात छुपाई हैं वो सब कुछ ये लोग

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *