fbpx
Connect with us

विशेष

BJP MLA की बेटी बोली- हां सच में, मेरी जैसी बेटी किसी घर में पैदा नहीं होनी चाहिए

Published

on

बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी अपने दलित पति अजितेश कुमार के साथ शुक्रवार को आजतक के स्टूडियो पहुंचीं. साक्षी और अजितेश कुमार ने अपनी आपबीती बताई. इस दौरान अजितेश के पिता भी स्टूडियो में पहुंच गए. वे अपने बेटे और बहू से मिलकर भावुक हो गए.

इसी दौरान आजतक के स्टूडियो से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के पास भी फोन लगाया. पहले तो उन्होंने थोड़ी देर बात करके और बेटी को खुश रहने का आशीर्वाद देकर फोन काट दिया. इसके बाद जब उनसे दोबार संपर्क किया गया तो बेटी साक्षी ने पिता से बात की और उनसे सवाल भी पूछे. जब विधायक से पूछा गया कि उन्होंने बेटी के मन की बात क्यों नहीं सुनी तो उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से उसे कोई खतरा नहीं होगा. हालांकि जब बेटी ने उनसे सवाल पूछे तो वे उसका जवाब नहीं दे पाए.

साक्षी ने अपने पिता से कहा कि आपके आदमी हमें ढूंढ रहे हैं और हम पर इल्जाम लगा रहे हैं, आप उन्हें क्यों नहीं रोक रहे हैं. बार-बार यह कहा जा रहा है कि मेरी जैसी बेटी ना पैदा हो, तो मैं कह रही हूं, हां सच में, मेरी जैसी बेटी किसी घर में पैदा नहीं होनी चाहिए. क्योंकि जितना दुख और दबाव मैंने झेला है वो किसी और को ना झेलना पड़े.

साक्षी ने बताया कि मैं जब जयपुर में थी तो मेरे साथ मां को भेज दिया गया ताकि यह कोई ऐसा काम ना करे जो मेरे मन के खिलाफ हो. साक्षी ने यह भी आरोप लगाया कि जिस प्रकार मेरे भाई को सारी छूट दी जाती थी वो मुझे कभी नहीं दी गई. साक्षी ने अपने पिता से फिर कहा कि जो लोग मेरे बारे में गलत-गलत बातें कर रहे हैं उन्हें आप क्यों नहीं रोकते. मेरे बारे में आपके लोग सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बातें लिख रहे हैं उन्हें आप क्यों नहीं रोकते.

इसके बाद साक्षी के पिता विधायक राजेश मिश्रा ने फोन काट दिया और अपनी शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि आप लोग जहां रहें खुश रहें. मेरी तरफ से आपको कोई खतरा नहीं आएगा. हालांकि उन्होंने इस बात का जवाब नहीं दिया कि क्या आप अपनी बेटी को अपनाएंगे या नहीं.

Input Aajtak

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *