Connect with us

फैशन

RRR फिल्म में NTR के साथ रोमांस कर रही ब्रिटिश एक्ट्रेस है बेहद बोल्ड, तस्वीरें हुई वायरल

Published

on

एसएस राजामौली की RRR फिल्म इन दिनों खूब धमाल मचा रही है. यह फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

फिल्म राम चरण जूनियर एनटीआर (जूनियर एनटीआर) में मुख्य भूमिका में आरआरआर की जेनिफर ने भारतीयों का दिल जीत लिया है । फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं। लेकिन सबसे मशहूर विदेशी हीरोइन ओलिविया मॉरिस को लूट लिया गया। ओलिविया एक ब्रिटिश अभिनेत्री हैं। फिल्म में उन्हें एक नरम दिल वाली ब्रिटिश महिला के रूप में चित्रित किया गया है।

फिल्म में ओलिविया मॉरिस को देखकर दर्शक हैरान रह गए थे। फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा रहा हो, लेकिन जीत के वक्त वह पर्दे पर बनी रहीं और दर्शकों ने उनसे नजरें नहीं हटाईं. फिल्म में उन्हें जूनियर एनटीआर के साथ जोड़ा गया था। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा। ओलिविया मॉरिस के शानदार प्रदर्शन ने सभी को चौंका दिया।

फिल्म में जेनिफर की भूमिका निभाने वाली ओलिविया मॉरिस की बड़े पर्दे पर यह पहली फिल्म है। वह फिल्म के मशहूर नातू नातू गाने में भी नजर आए थे। ओलिविया मॉरिस ने 2017 में मैकबेथ अनुकूलन के साथ अपने करियर की शुरुआत की। हालाँकि RRR सिल्वर स्क्रीन पर इसकी पहली शुरुआत है।

ओलिविया मॉरिस कौन है?: ओलिविया मॉरिस एक देशी कार्डिफ़-आधारित अभिनेत्री हैं। वह मॉडलिंग भी करती हैं। उसकी सुंदरता अद्भुत है। हर कोई जो इस पर नजर रखता है, जाना चाहता है। उन्होंने रॉयल वेल्श कॉलेज ऑफ़ म्यूज़िक एंड ड्रामा से भी प्रशिक्षण प्राप्त किया। मॉरिस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

मॉरिस के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह आए दिन यहां आकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े वीडियो और फोटो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। भारत में मॉरिस के प्रशंसकों की संख्या आरआरआर के बाद और बढ़ गई है। हालाँकि, आपको यह जानकर निराशा हो सकती है कि मॉरिस अविवाहित हैं। उसका एक लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड है। वह वास्तव में अभिनेता जैक हैमेट को डेट कर रही हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.