Connect with us

टैकनोलजी

BSNL का बड़ा धमाका, 4 महीने की सर्विस यूजर्स को मिलेगी फ्री

Published

on

नई दिल्ली: bsnl ने अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी अपने ब्रॉडबैंड यूजर्सस को चार महीने की सर्विस फ्री में दे रही है। इसका नाम Bsnl Broadband Bonanza Offer रखा गया है। इस ऑफर के जरिए कंपनी नए यूजर्स को अपने नेटवर्क से जोड़ने की कोशिश करेगी। इस ऑफर का लाभ नए और मौजूदा दोनों यूजर्स ले सकते हैं। चलिए विस्तार से इस प्लान की जानकारी देते हैं।

कैसे मिलेगा BSNL Bonanza offer का लाभ

BSNL Bonanza offer का लाभ सिर्फ यूजर्स को लॉन्ग-टर्म प्लान्स पर ही मिलेगा। ये ऑफर लैंडलाइन, डीएसएल, भारत फाइबर, BB ओवर वाई-फाई ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए सभी जगह पेश किया गया है। अगर यूजर्स 12 महीने वाला प्लान लेता है तो उसे 1 महीने की सर्विस फ्री मिलेगी यानी कुल 13 महीने का लाभ मिलेगा। इसके अलावा अगर यूजर्स 24 महीने वाला पैक चुनता है तो उसे 3 महीने की फ्री सर्विस मिलेगी यानी कुल 27 महीने का फायदा मिलेगा। वहीं 36 महीने वाला प्लान लेने पर यूजर्स को 4 महीने की फ्री सर्विस मिलेगी। इस प्लान की कुल वैधता 40 महीने की हो जाएगी।

Nokia 4.2 के लिए Android 10 Update जारी, मिलेंगे पहले से धांसू फीचर

अगर आप बीएसएसएन का नया कनेक्शन लेने का प्लाान बना रहे हैं तो इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए आपको 18003451500 टोल-फ्री नंबर पर कॉल करना होगा। इसके बाद जब आप प्लान सेलेक्ट कर रहे होंगे तो वहां 1 साल, 2 साल और 3 साल में से किसी एक प्लान को चुनना है। इसके अलावा यूजर कंपनी के कस्टमर पोर्टल पर जाकर भी नए कनेक्शन की रिकवेस्ट कर सकता है। मौजूदा यूजर्स को अपने सब्सक्रिप्शन रिन्यू कंपनी के ऐप या वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.