Connect with us

विशेष

बहन की डिलीवरी के बाद आई थी घर, जीजा ने किया साली से रे प

Published

on

राजस्थान के भरतपुर में एक 21 वर्षीय लड़की ने अपने जीजा पर दु ष्कर्म का आ रोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पीड़िता का बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की बड़ी बहन की डिलीवरी हुई थी. घर का काम करने के लिए युवती को बुलाया गया था. जहां उसके जीजा ने चाय में न शीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दु ष्कर्म किया.

9 criminals brutally gang raped twice a 13 year old girl in five days - MP में हैवानियत! 13 साल की मासूम को बनाया शिकार, 9 दरिंदों ने 5 दिन में 2 बार किया रेप - Jansatta

पीड़िता का कहना है कि उसके जीजा ने चाय में कुछ न शीला पदार्थ मिलाया और उसका रे प किया. बाद में, हो श आने पर पीड़िता ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया. इसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और आ रोपी जीजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

महिला थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया कि एक युवती ने अपने जीजा पर दु ष्कर्म करने का आ रोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. युवती का कहना है कि बहन की डिलीवरी के बाद वह घर का काम करने के लिए वहां आई थी. चाय में न शीला पदार्थ मिलाकर जीजा ने उसके साथ दु ष्कर्म किया और उसकी बहन ने भी उसका साथ दिया. महिला थाना प्रभारी राम सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करेगी.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.