Connect with us

विशेष

चिराग पासवान ने खुद को बताया PM मोदी का हनुमान, कहा- ‘मेरे दिल मे प्रधानमंत्री बसते हैं, चीर कर देख लें मेरा सीना…’

Published

on

चिराग पासवान ने खुद को बताया PM मोदी का हनुमान, कहा- 'मेरे दिल मे प्रधानमंत्री बसते हैं, चीर कर देख लें मेरा सीना...'

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग राह पर चल रहे लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने कहा है कि वो पीएम मोदी के हनुमान हैं. एनडीटीवी से खास बातचीत में चिराग पासवान ने कहा कि मेरा संकल्प है कि बिहार में बीजेपी के नेतृत्व में बीजेपी-एलजेपी की सरकार बने.
चिराग पासवान ने चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी की तस्वीर लगाने को लेकर निशाना साधने वालों को जवाब देते हुए कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ था, हूं और रहूंगा. तस्वीर को लेकर भी विवाद हुआ कि ये लोग कहीं पीएम की तस्वीर नहीं लगा सकते हैं. मुझे कहीं तस्वीर नहीं लगानी है. मेरे दिल में प्रधानमंत्री बसते हैं. मैं उनका हनुमान हूं. हनुमान की तरह चीर कर देख लें मेरा सीना, मेरे दिल में प्रधानमंत्री मोदी बसते हैं.”

PM Narendra Modi Praised Chirag Paswan For His Presence In Parliament | पीएम मोदी ने की चिराग पासवान की तारीफ, कहा- युवा सांसद उनसे सीखें

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए चिराग ने कहा, “तस्वीर लगाने की जरूरत सीएम नीतीश को है. क्योंकि अनुच्छेद 370, सीएए, एनआरसी जैसे मुद्दों पर उन्होंने हमारे प्रधानमंत्री का विरोध किया है. इसलिए उनको इसकी ज्यादा जरूरत हैं, वो ज्यादा तस्वीरें लगाएं. मैं यहां क्लियर कर दूं कि मैं बीजेपी के साथ था, हूं और रहूंगा. मेरा संकल्प है कि 10 तारीख को बिहार में डबल इंजन की सरकार बनें. बिहार में बीजेपी के नेतृत्व में बीजेपी-एलजेपी की सरकार बने ये मेरे संकल्प है.”

इससे पहले चिराग ने अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान की एक ऑडियो क्लिप साझा कर जुल्म न करने और जुल्म न सहने की बात ट्विटर पर कही है. चिराग ने लिखा है,

बता दें कि चिराग पासवान लगातार यह कह रहे हैं कि उन्हें बीजेपी से कोई परहेज नहीं है. लेकिन बीजेपी के नेता लगातार कह रहे हैं कि एलजेपी बिहार में एनडीए में शामिल नहीं है. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी एनडीटीवी से खास बातचीत में एलजेपी को वोट कटवा पार्टी करार दिया था. सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में एनडीए में बीजेपी-जेडीयू-वीआईपी और हम पार्टी शामिल हैं.

SOURCE ARTICLE : NDTV

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *