Connect with us

मनोरंजन

कंफर्म! यश दासगुप्ता हैं नुसरत जहां के बेटे के पिता, बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन से हुआ खुलासा

Published

on

कंफर्म! यश दासगुप्ता हैं नुसरत जहां के बेटे के पिता, बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन से हुआ खुलासा

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को बेटे को जन्म दिया था. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी काफी विवादों में रही थी. क्योंकि अपनी प्रेग्नेंसी से पहले ही नुसरत पति निखिल जैन से अलग रहने लगी थीं. निखिल ने भी बताया था कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर कोई जानकारी नहीं है. ऐसे में नुसरत के बच्चे के पिता के नाम पर बस अटकलें ही चल रही थीं.

लेकिन अब ये कंफर्म हो गया है कि नुसरत जहां के बच्चे के पिता एक्टर यश दासगुप्ता हैं. नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल पब्लिक डोमेन पर सामने आ गई है. इसमें बच्चे का पूरा नाम ईशान (Yishaan) जे दासगुप्ता लिखा गया है.

कोलकाता नगर निगम में दर्ज डॉक्यूमेंट के मुताबिक, पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है. जो कि एक्टर यश दासगुप्ता का ऑफिशियल नाम है. इससे ये साफ हो गया है कि नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम यश दासगुप्ता है.

 

अभी तक यश दासगुप्ता के नाम पर सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे. दबी जुबान में यश दासगुप्ता का नाम लिया जा रहा था. लेकिन अब ये आधिकारिक हो गया है कि यश दासगुप्ता और नुसरत जहां रिलेशनशिप में हैं जिससे उनका एक बच्चा है.

नुसरत जहां को डिलीवरी के लिए अस्पताल यश दासगुप्ता ही लेकर गए थे. बेटे के जन्म के बाद यश ने ही पब्लिक को खुशखबरी दी थी. साथ ही नुसरत और बच्चे के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी. नुसरत और यश दासगुप्ता को इन दिनों अक्सर साथ देखा जाता है.

नुसरत जहां और यश दासगुप्ता के अफेयर की अटकलें तभी से चल रही हैं जब एक्ट्रेस निखिल जैन संग शादी के रिश्ते में थीं. निखिल ने अपने बयान में नुसरत और यश के अफेयर का हिंट दिया था. उनके मुताबिक नुसरत संग उनकी शादी टूटने की वजह यश दासगुप्ता थे.

अपनी बात रखते हुए निखिल ने खुलकर यश दासगुप्ता का नाम नहीं लिया था. निखिल ने कहा था- 2020 अगस्त में एक फिल्म की शूटिंग के बाद से नुसरत के तेवर बदलने लगे थे. मेरी पत्नी का रवैया इतना बदला कि मैं भी सोच में पड़ गया था.

बता दें, उस वक्त नुसरत जहां की यश दासगुप्ता संग फिल्म एसओएस कोलकाता रिलीज हुआ थी. नुसरत और यश इस दौरान साथ में फिल्म प्रमोट करते भी नजर आए थे. उनकी साथ में तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. दोनों ने सिजलिंग फोटोशूट भी कराया था.

नुसरत जहां और निखिल जैन ने 2019 में टर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. धूमधाम से हुई ये शादी लंबी नहीं टिक पाई. निखिल और नुसरत अब इस शादी से अलग हो गए हैं. नुसरत ने कहा था कि उनकी ये शादी हिंदू मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर नहीं हुई है इसलिए ये अमान्य है.

 

नुसरत और निखिल ने शादी से अलग होते वक्त एक दूजे पर कई तरह के आरोप लगाए थे. निखिल जैन का कहना था कि नुसरत ही थीं जो शादी को रजिस्टर कराने से बचा करती थीं. उन्होंने कई बार शादी रजिस्टर कराने के लिए नुसरत को कहा था पर उन्होंने अनसुना किया.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version