Connect with us

लाइफ स्टाइल

Corona Vaccine लगवाओ और Free में बि यर-आइसक्रीम ले जाओ, जानें कहां मिल रहा से ऑफर

Published

on

कोरोना वैक्सीन लगवाओ…बि यर ले जाओ. जी हां, ये कोई जुमला नहीं बल्कि सच्चाई है. अमेरिका की एक प्राइवेट बि यर कंपनी ये ऑफर दे रही है. कोरोना का टीका लगवाने में हिचक महसूस कर रहे लोगों के लिए कंपनी ने इस स्कीम की शुरुआत की है. इसके बाद से ही लोगों की वैक्सीन सेंटर पर लंबी लाइन लग गई है.

वैक्सीनेशन का प्रूफ लाओ बि यर ले जाओ

Proof of vaccination take beer

सैमुअल एडम्स बीयर (Samuel Adams beer) नाम की एक कंपनी ने अमेरिका के ओहियो में वैक्सीन के बदले बि यर देने का ऑफर दे रखा है. इसके लिए आपको वैक्सीनेशन के बाद मिलने वाला सर्टिफिकेट साथ ले जाना होगा. सर्टिफिकेट दिखाकर आप फ्री बि यर ले सकते हैं.

अमेरिका की प्राइवेट कंपनी ने शुरू की स्कीम

America private company offer beer against vaccination

भारत समेत दुनियाभर के कई देशों में कोरोना वायरस एक बार फिर अपने पैर पसारने लगा है, जिसे देखते हुए सरकार ने वैक्सीनेशन अभियान में तेजी के आदेश दिए हैं. लेकिन आज भी कुछ लोग वैक्सीन लगवाने में हिचक महसूस कर रहे हैं. ऐसे में अमेरिका की एक प्राइवेट कंपनी ने वैक्सीन लगवाने के बदले बि यर और गां जा देने की स्कीम शुरू की है.

वैक्सीनेशन के बदले गां जा और डोनट का ऑफर

Hemp and donut offer in lieu of vaccination

इसके अलावा अमेरिका के ही मिशिगन में मारिजुआना (Marijuana) बनाने वाली कंपनी युवाओं को गां जा भी उपलब्ध करा रही है. जबकि क्रिस्पी क्रीम डोनट्स नाम की कंपनी ने वैक्सीनेशन के बाद एक मुफ्त डोनट देने की पेशकश कर रखी है.

वैक्सीनेशन सेंटर आने का किराया फ्री

Vaccination center fare free

यूएस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, प्राइवेट कंपनी के इन ऑफर्स का असर वैक्सीन सेंटरों पर भी देखने को मिला. यहां वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों की भीड़ जमा होने लगी. इसके बाद कुछ जगहों पर लोकल प्रशासन ने भी वैक्सीन सेंटर पहुंचने में लगने वाले किराये को फ्री करने का ऑफर दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार, कई प्राइवेट कंपनियां तो अपने कर्मचारियों को छुट्टी भी दे रही हैं.

चीन में फ्री आइसक्रीम का ऑप्शन

Free ice cream offer after vaccination in China

वहीं चीन की बात करें तो कुछ शहरों में अनिवार्य वैक्सीनेशन का आदेश सुना दिया गया है. जबकि राजधानी बीजिंग के कई वैक्सीन सेंटरों पर फ्री आइसक्रीम (Free IceCream) का ऑफर दिया जा रहा है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *