fbpx
Connect with us

दुनिया

Dani Daniels के बारे में 11 अज्ञात और रोचक तथ्य

Published

on

पुरस्कार विजेता वयस्क कलाकार दानी डेनियल 25 सबसे अधिक रैंक वाली पोर्न स्टार हैं, जिनमें 250 मिलियन से अधिक वीडियो दृश्य और टिप्पणीकार नियमित रूप से “ग्रह पृथ्वी पर सबसे कामुक महिलाओं में से एक के रूप में, उनकी प्रशंसा करते हैं।” लेकिन इससे भी अधिक, डेनियल। उसकी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाना जाता है। सभी समय के उनके शीर्ष रेटेड वीडियो में लड़की-लड़की, एकल और समूह सेक्स दृश्य हैं। वास्तव में, उसने उन श्रेणियों में आठ एवीएन (उर्फ ऑस्कर ऑफ पोर्न) जीते हैं और अनगिनत अन्य लोगों के लिए नामांकित किया गया है। लेकिन इस कैलिफोर्निया की लड़की के लिए उसके प्रसिद्ध कर्व्स और पोर्न इंडस्ट्री में दबदबा ज्यादा है।

1- वह एक कलाकार है

 

यद्यपि डेनियल केवल दो वर्षों के बाद कला विद्यालय से बाहर हो गया, फिर भी वह एक भावुक कलाकार है। वह ज्यादातर स्प्रे एनामेल और ऐक्रेलिक जेल पेन के साथ काम करती है, और वह एक तकनीक का उपयोग करती है जिसका वह दावा करती है कि उसने टाइपोग्राफिक पॉइंटिलिज़्म कहा है – जो पोर्ट्रेट और प्रतिष्ठित छवियों को बनाने के लिए गीत और शब्दों का उपयोग करता है। उसकी कला ज्यादातर संगीतकारों से प्रेरित है, कुछ वह हाई स्कूल के दौरान दिलचस्पी लेती है। उनके कुछ पसंदीदा कामों में मुहम्मद अली की एक छवि, पिंक फ़्लॉइड के प्रसिद्ध त्रिकोणीय प्रिज्म का एक संयोजन, और इसी नाम के बीटल्स एल्बम से प्रसिद्ध एब्बे रोड छवि का मनोरंजन शामिल है। वह किरा ली नाम से कला बनाती है।

2- जन्म विवरण

 

ऑरेंज कंट्री में 22 सितंबर 1989 को संयुक्त राज्य अमेरिका में कैलिफोर्निया राज्य में जन्मे डेनियल अंग्रेजी, चेक और जर्मन मूल के हैं।

3- पिछला भाग

उसने 2 साल तक एक कला विद्यालय में पढ़ाई की, लेकिन फिर बाहर हो गई। जब वह 15 साल की थी तब दानी ने एक मेडिकल ऑफिस में काम किया। एक एंटरटेनर बनने से पहले, उन्होंने एक ग्लैमर मॉडल के रूप में काम किया। दानी खेलों के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

4- उसका कुत्ता

डेनियल के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में से कोई भी आपको डार्विन, डेनियल के प्यारे छोटे साथी के बारे में बता सकता है। डार्विन ने डेनियल को यात्राओं में शामिल किया, वेशभूषा में खड़ा किया और यहां तक ​​कि अपनी माँ के साथ तैराकी भी की। उसने Xcritic को निर्दिष्ट किया है कि वह ठोस रूप से एक कुत्ता व्यक्ति है।

5- वैवाहिक स्थिति

क्या दानी डेनियल की शादी हुई है? हाँ, लेकिन उसने यथासंभव लंबे समय तक अपनी सगाई को लपेटे में रखा। नए साल के दिन, विक सिपोला ने टाइम्स स्क्वायर में डेनियल्स को प्रस्ताव दिया, लेकिन युगल प्रशंसकों और अनुयायियों से फैसले के डर से लगभग दो महीने के प्रस्ताव के साथ सार्वजनिक नहीं हुए। सगाई की घोषणा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, डेनियल्स ने बताया कि उसने आखिरकार अपने प्रशंसकों को यह खबर बताने का फैसला क्यों किया।

6- कभी कोई पोर्न वीडियो नहीं देखा

एक साक्षात्कार में, डेनियल ने खुलासा किया कि वह एक कलाकार बनने से पहले पोर्न नहीं देखती थी और अभी भी वास्तव में इसे नहीं देखती है।

Related image

7- उसकी माँ द्वारा समर्थित

अपनी वेबसाइट के लिए एक साक्षात्कार में, डैनियल ने खुलासा किया कि यद्यपि वह “सामान्य” बचपन था, वह दो माताओं के साथ बड़ा हुआ, जो कहती हैं कि कुछ लोग असामान्य पर विचार कर सकते हैं। उसने बताया कि उसके माता-पिता हमेशा एक वयस्क मनोरंजनकर्ता के रूप में उसके काम के समर्थक रहे हैं।

8- डॉ। वाह का बहुत बड़ा प्रशंसक

फुतुराम, एडवेंचर टाइम, आर्चर और शर्लक भी अपने पसंदीदा में से एक हैं।

Image result for dani daniels

9- उसे एक पूर्व से अपना मंच नाम मिला

अपने मंच का नाम चुनने की प्रक्रिया में, जाहिर है, डेनियल ने अधिक व्यक्तिगत मार्ग पर जाने का फैसला किया। डेनियल ने एक साक्षात्कार में कहा, “लंबी कहानी छोटी, यह एक पूर्व का पहला नाम था, और यह बदला लेने का अपरिपक्व कार्य हो सकता है या नहीं हो सकता है।”

Image result for dani daniels

10- वह ऊंची उड़ान भरना चाहती है

2016 तक, डेनियल्स ने Xbiz से उड़ान स्कूल के प्रशिक्षण को पूरा करने के बारे में बात की, प्रशिक्षण ने विमानन के लिए उसके प्यार पर चर्चा की, जिसने वास्तव में उसके कुछ दृश्यों में अपना रास्ता बना लिया है। वह स्कूल को खत्म करना चाहती है और अपने निजी पायलट का लाइसेंस प्राप्त करना चाहती है ताकि वह अपनी शर्तों पर दुनिया भर में जेट कर सके।

11- धनवान

दानी 5 फीट 7 इंच लंबा है और इसका वजन लगभग 55 KG है। उसके माप 36-24-34 हैं। वह एक हरे रंग की आंखों का रंग है जबकि उसके बालों का रंग गोरा है। वह आकार 8 (यूएस) का जूता पहनती है जबकि उसकी पोशाक का आकार 6 (यूएस) है। 2019 तक, उसकी कुल संपत्ति लगभग $ 1 मिलियन है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *