Connect with us

फोटो

इन गलतियों की वजह से रिया चक्रवर्ती को खानी पड़ी जेल की हवा, हो सकती है 20 साल की सजा!

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर कानूनी शिकंजा कसता ही चला जा रहा है। फिलहाल रिया और उनके भाई शोविक समेत कुल 10 लोग हिरासत में हैं। रिया कोर्ट में 2 बार जमानत याचिका दायर कर चुकी हैं, लेकिन कोर्ट ने दोनों ही बार इसे खारिज किया है और कहा है कि रिया पर काफी गंभीर आरोप हैं। उधर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का कहना है कि रिया के जेल से बाहर निकलने से केस प्रभावित हो सकता है। बहरहाल ये जानना जरूरी हो जाता है कि आखिर रिया ने ऐसी क्या गलती की है, जो इन दिनों वो इतनी मुश्किलों का सामना कर रही हैं। क्या उनके भाई शोविक के बयान रिया पर भारी पड़े हैं? या एनसीबी ने कुछ ठोस सबूत इकट्ठा कर लिए हैं? आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला….

दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया पर एनडीपीएस कानून की धारा 8(सी), 20(बी), 27(ए), 28 और 29 के तहत मामला दर्ज किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अगर इन धाराओं के तहत रिया दोषी पाई जाती हैं, तो उन्हें 20 साल तक जेल की हवा खानी पड़ सकती है। यही नहीं एक भारी भरकम रकम जुर्माने के तहत भी चुकाना पड़ सकता है।

जानिए शोविक ने क्या कहा था एनसीबी के सामने…

बता दें कि पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने बयान देते हुए कहा कि रिया मेरे बेटे की हत्यारिन है। यही नहीं उन्होंने ये तक कह दिया था कि रिया ने सुशांत को जहर देकर मारा है। वो लगातार ड्रग्स देती थी। केके सिंह के इस बयान के बाद रिया पर शक गहराने लगा था। इसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ताबड़तोड़ पूछताछ शुरू की। आखिरकार शोविक ने एनसीबी के सामने इस बात को कबूला था कि रिया ड्रग्स मंगवाती थी। शोविक ने ये भी बताया था कि ड्रग्स सुशांत के लिए मंगवाया जाता था। लिहाजा एनसीबी के लिए ये एक बड़ा सबूत था, जिसके आधार पर रिया को गिरफ्तार किया गया।

सैमुएल मिरांडा ने कहा, ‘रिया मंगवाती थी सुशांत के लिए ड्रग्स’

शोविक ही नहीं, सुशांत के  हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा ने  भी इस बात को कबूला था कि रिया, सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थी। सैमुएल का ये बयान भी रिया के खिलाफ गया। इतना ही नहीं एनसीबी को ड्रग्स के बदले पेमेंट का भी सबूत मिला है। सूत्रों की मानें तो  रिया ने ड्रग्स के बदले 12 बार डिजिटल पेमेंट किया था, इस पेमेंट में रिया चक्रवर्ती का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल हुआ है।

25 बॉलीवुड हस्तियों पर कस सकता है एनसीबी का शिकंजा…

सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने रिया की गिरफ्तारी की और इसके बाद ड्रग्स की कालाबाजारी करने वाले कुछ बड़े सिंडिकेट्स पर भी एनसीबी ने कानूनी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि इन ड्रग्स सिंडिकेट्स से पूछताछ के दौरान तकरीबन 25 बॉलीवुड से जुड़े लोगों के नाम सामने आए हैं। ऐसे में एनसीबी इस पूरे मामले को आसानी से हाथ से जाने नहीं देना चाहती है। लिहाजा एनसीबी दिल्ली जोन के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा मुंबई से दिल्ली पहुंचे हैं। वो एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से बात करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों रिया भायखला जेल में दिन काट रही हैं, उन्हें वहां एक सामान्य बैरक में रखा गया है। जेल में रिया की बल्ड प्रेशर और शुगर की  जांच की गई है। रिया स्वस्थ पाई गई हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *