Connect with us

फोटो

इन 5 सेलिब्रिटीज पर है सबकी नजर, 2021 में करेंगे शादी, 2021 में बनेंगे पैरेंट्स!

Published

on

दुनिया भले ही पिछले डेढ़ साल से महामारी की आफत से जूझ रही है, लेकिन बॉलीवुड में पिछले साल से सेलिब्रिटीज की शादी और उनके पैरेंट्स बनने की लगातार खबरें छाई रहीं हैं. पिछले वर्ष करीब आधा दर्जन से अधिक सेलिब्रेटीज से शादी रचाई और उनके पैरेंट्स बनने की खबरें सुर्खियां बनीं. हालांकि इस साल भी कई सेलिब्रिटीज की शादियां अपेक्षित हैं. इनमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर और मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की चर्चा सबसे अधिक हैं. इनके अलावा तीन और सेलिब्रिटीज कपल की शादी भी इसी साल के अंत में होने की पूरी संभावना है. यही नहीं, साल 2021 के अंत में कई सेलिब्रिटीज कपल के पैरेन्ट्स बनने जा रहे हैं. तो आइए जानते हैं कि वर्ष 2021 के अंत में कौन-कौन सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और वो कौन से सेलिब्रिटीज हैं जो साल के अंत तक पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. हालांकि पिछले साल प्रेग्नेंट रहीं कई सेलिब्रिटीज कपल 2021 की शुरुआत में पैरेंट्स बन चुके हैं. इनमें करीना कपूर खान और सैफ अली खान का नाम प्रमुख है. यह करीना और सैफ की दूसरी संतान थी.

 

अपारशक्ति पहली बार बनेंगे पिता

aparshakti khurana known celebrity of bollywood industry

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना जल्द पापा बनने वाले हैं. रेडियो जॉकी से एक्टिंग और होस्टिंग में कैरियर बनाने वाले अपारशक्ति ने इंस्टाग्राम पर पत्नी आकृति आहुजा की बेबी बंप की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि शादी के 7 साल बाद दोनों माता-पिता बनने वाले हैं. अपारशक्ति ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के अलावा डार्क कॉमेडी फिल्म स्त्री में जबर्दस्त एक्टिंग करके खूब शोहरत जुटाई थी, जिससे बॉलीवुड में बतौर एक्टर उनकी पहचान बनी है. हालांकि उनकी पहचान आयुष्मान खुराना के भाई के रूप में भी होती है.

40 वर्ष की उम्र में मां बनेंगी किश्वर मर्चेंट

kishwar merchant shared news about pregnancy on social media

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट पहली बार मां बनने जा रही हैं. किश्वर अगस्त महीने के अंत में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं. किश्वर और उनके पति सुयश राय टीवी रियलिटी शो में एक साथ नजर आए थे. किश्वर नें अपनी प्रेग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर साझा की थी. इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए किश्वर ने अपने फैंस को बताया कि बहुत जल्द दोनों मम्मी-पापा बनने वाले हैं. तस्वीर में सुयश समंदर के बीच पर अपने घुटनों के बल किश्वर का हाथ थामें बैठे हैं और वहीं बालू पर लिखा है ‘अगस्त 2021’.

फ्रीडा पिंटो पहली बार बनेंगी मां

frida pinto get in limelight after slumdog millionaire

‘स्लमडॉग मिलेनियर’ एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो 2021 के अंत तक मां बनने जा रही हैं. फ्रीडा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इंस्टाग्राम पर फ्रीडा ने मंगेतर कॉरी ट्रैन के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. फ्रीडा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘बेबी ट्रैन’ आने वाला है. फ्रीडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. फ्रीडा पिंटो, डैनी बोयाल निर्देशित ‘स्लम मिलेनियर’ से खूब चर्चा में आईं थी. फिल्म कुल 8 आस्कर एवॉर्ड जीतने में कामयाब हुई थी.

दूसरी बार बनेंगी मां नेहा धूपिया

neha dhupia first baby born after six month of marriage

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया 2021 के अंत में दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. नेहा ने अभी हाल में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है. इंस्टाग्राम पर नेहा ने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर की तस्वीर शेयर करते हुए यह खुशखबरी अपने फैंस दी. नेहा के मुताबिक पिछले दो दिनों से यह गुड न्यूज करना चाहती थी, लेकिन नहीं कर पाईं थीं. तस्वीर में नेहा अपना बेबी बंप प्लॉन्ट करते हुए नजर आईं थीं. नेहा और अंगद ने 2018 में शादी की थी और उनकी पहली संतान मेहर शादी के 6 माह में पैदा हो गई थी.

दूसरी शादी की और पहली बार मां बनीं दिया

february dia mirza did their second marriage

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा भी ऐसी सेलेब्रिटी हैं जिन्होंने साल 2021 में ही 14 जुलाई को अपने बेटे को जन्म दिया है. दिया मिर्जा ने मार्च में वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की थी और उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर मालदीव में हनीमून के दौरान साझा की थी. दिया ने सोशल मीडिया पर साझा किए एक तस्वीर में अपना बेबी बंप शेयर करते हुए लिखा था, खुशकिस्मत हूं कि मैं मां बनने जा रही हूं. हालांकि बाद में दिया ने खुलासा हुआ कि जब दिया मिर्जा और वैभवी रेखी एक-दूसरे से शादी की योजना बना रहे थे, तब दिया प्रेग्नेंट थीं.

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा

kriti kharband and pulkit samrat can marriage privately

‘फुकरे’ फेम बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट और ‘मेरी शादी में जरूर आना’ फेम एक्ट्रेस कृति खरबंदा काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में है और 2021 के अंत तक दोनों कपल भी शादी कर सकते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर एकदूसरे से प्यार का इजहार भी कर चुके शादी को लेकर काफी गंभीर भी हैं. वैसे, यह पुलकित सम्राट की दूसरी शादी होगी. एक इंटरव्यू में पुलकित सम्राट ने शादी की तारीख को लेकर जब सवाल किया गया तो वो मुस्कराकर निकल गए थे. हालांकि माना जा रहा है कि दोनों गुपचप तरीके से शादी कर सकते हैं. ऐसा पिछले साल भी कई सेलिब्रिटीज ने गुपचुप शादी को अंजाम दिया है. इनमें राधिका आप्टे का नाम सबसे ऊपर है.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

sushmita sen can marry boyfriend rohman shawl in end of 2021

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले 2 वर्षों से मुस्लिम ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं और 2021 के अंत में दोनों की शादी रचाने की खबर हैं. दोनों कपल की रिलेशनशिप को मजबूती तब मिलनी शुरू हो गई जब सोशल मीडिया पर दोनों एक साथ दिखाई देने लगे. इतना ही नहीं, इंस्टाग्राम पर दोनों एक साथ लाइव आ गए थे और इस दौरान एक प्रशंसक ने दोनों से उनकी शादी की तारीख पूछ लिया था. इस पर सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने हंसते हुए कहा था, ‘हम पूछकर बताते हैं.’ यहां सुष्मिता भी नहीं रुकी और आगे जोड़ते हुए कहा, ‘हम पड़ोसियों से पूछकर बताते हैं.’ कोई आश्चर्य नहीं होगा कि अगर दोनों कपल 2021 में शादी के बंधन में बंध जाएं.

रिचा चड्ढा और अली फजल

richa chadda and ali fazal postponed many times

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल की पूर्व घोषित शादी भी कोरोना महामारी की भेंट चढ़ चुकी है और अब दोनों सेलिब्रिटी कपल 2021 में शादी करने की योजना तैयार की हैं. अपनी धाकड़ और बोल्ड अंदाज से लोगों की चहेती बनीं रिचा चड्ढा वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से तेजी से शोहरत पर पहुंचे अली फजल ने कोर्ट मैरिज करेंगे, जिसका रजिस्ट्रेशन दोनों ने काफी पहले करवा रखी थी. यही नहीं, दोनों सेलिब्रिटी कपल ने अपने लिए मुंबई में मकान भी बुक करवा लिया था, लेकिन लॉकडाउन में एक बार उनकी शादी टली तो टलती ही चली गई. अब माना जा रहा है कि दोनों 2021 के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे

 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

malaika arora 11 year older than her boyfriend arjun kapoor

सुपर स्टार सलमान के छोटे भाई अरबाज को तलाक देने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटी मलाइका अरोड़ा 2021 के अंत तक एक्टर अर्जुन कपूर के साथ दूसरी शादी रचा सकती हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका पिछले कई वर्षों से रिलेशनशिप में हैं और दोनों ने अब अपने रिलेशनशिप को कई मौकों पर आधिकारिक भी कर चुके हैं. आलिया और रणबीर की तरह दोनों कपल की भी 2020 में शादी करने की योजना थी, लेकिन महामारी ने उनके भी मंसूबों पर पानी फेर दिया था. हालांकि 2021 के अंत तक दोनों की शादी करने की पूरी संभावना है. गौर करने वाली बात यह है कि मलाइका और अर्जुन कपूर की उम्र में बड़ा अंतर है. अर्जुन से मलाइका कुल 11 साल बड़ी हैं, लेकिन यह भी है कि प्यार करने वाले उम्र महज एक नंबर होता है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

After marriage Ranbir and Alia will become Ralia

बॉलीवुड के सबसे हॉट जोड़ियों में शुमार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें पिछले साल से सुर्खियों में है, लेकिन उनकी शादी की खबरों को कोरोना महामारी कई बार ब्रेक लगा चुकी है. पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में रह रहे दोनों कपल अब नवंबर-दिसंबर में कभी भी शादी कर सकते हैं. हालांकि पहले ख़बर थी कि दोनों जनवरी, 2021 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं और शादी में पहनने के लिए आलिया ने एक खास लंहगा बनाने के लिए एक डिजाइनर को भी एप्रोच किया था, लेकिन महामारी के चलते शादी की उनकी सारी तैयारी धरी की धरी रह गई थी.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *